S M L

फाइनल में हार गई तो क्या हुआ...अब बीएमडब्ल्यू कार से चला करेंगी मिताली राज

जारी है महिला वर्ल्डकप के फाइनल में पहुंचने वाली क्रिकेटरों पर इनामों की बारिश

FP Staff Updated On: Aug 01, 2017 06:26 PM IST

0
फाइनल में हार गई तो क्या हुआ...अब बीएमडब्ल्यू कार से चला करेंगी मिताली राज

आईसीसी महिला वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम पर इनामों की बरसात जारी है . टीम भले ही भले ही फाइनल में हार गई, लेकिन खिलाड़ियों को लगातार तोहफे मिल रहे हैं. हैदराबाद के बिजनेसमैन ने मंगलवार को भारतीय कप्तान मिताली राज को BMW तोहफे में दी. मिताली को ब्लैक कलर की BMW 320D कार मिली है.

 

 

चामुंडेश्वर नाथ खुद आंध्र प्रदेश की रणजी टीम के कप्तान रहे हैं पिछले कुछ सालों में कई मौके पर खिलाड़ियों को कार गिफ्ट करते रहे हैं. अपने इसी काम को आगे बढ़ाते हुए चामुंडेश्वर नाथ ने मिताली राज को वर्ल्ड कप के दौरान उनके शानदार प्रदर्शन के लिए कार गिफ्ट करने की बात कही थी.

इससे पहले प्रधानमंत्री से लेकर दिग्गज हस्तियों तक ने भारत की इन बेटियों के खेल की प्रशंसा की है. बीसीसीआई की ओर से भी सभी खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया था, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी खिलाड़ियों से मुलाकात की थी.

यह दूसरी बार चामुंडेश्वरनाथ मिताली को कार गिफ्ट कर रहे हैं. इससे पहले भी साल 2007 में चामुंडेश्वरनाथ ने मिताली राज को शेवरले गिफ्ट की थी. मिताली के अलावा चामुंडेश्वरनाथ ने पी.वी सिधुं, और साक्षी मलिक को ओलंपिक में मेडल जीतने पर और दीपा करमाकर को बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए कार गिफ्ट कर चुके हैं. इन खिलाड़ियों को सचिन तेंदुलकर की मौजूदगी में कार गिफ्ट की गई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi