विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

धोनी के बैंटिग ऑर्डर को लेकर कोहली से टकराए फैंस

भारतीय क्रिकेट फैन्स का कहना है कि आखिर धोनी को ऐसे मुश्किल मैच में ऊपरी क्रम में भेजा जाना चाहिए था

FP Staff Updated On: Sep 29, 2017 05:27 PM IST

0
धोनी के बैंटिग ऑर्डर को लेकर कोहली से टकराए फैंस

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में भारत को हार का सामना करना पड़ा. पिछले नौ मैचों में भारत की यह पहली हार है. इस हार के कई कारण गिनाए जा रहे हैं. कोई हार का ठीकरा स्पिनर्स पर फोड़ रहा है तो कोई बल्लेबाजों पर. खुद कोहली बल्लेबाजों को इसका जिम्मेदार मान चुके हैं.

सोशल मीडिया पर इस हार को लेकर किसी और को ही जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. लोग कोहली को इसका जिम्मेदार मान रहे हैं. कोहली ने सिर्फ 21 रन ही बनाए थे लेकिन इसके अलावा उनकी कप्तानी पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं.

धोनी 10 गेंद पर 13 रन बनाकर आउट हो गए. ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग कोहली को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. भारतीय क्रिकेट फैन्स का कहना है कि आखिर धोनी को ऐसे मुश्किल मैच में ऊपरी क्रम में भेजा जाना चाहिए था. उनका यह भी कहना है कि गुरुवार के मैच में धोनी ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने उतरते तो मैच का नतीजा भारत के पक्ष में हो सकता था.

लोगों का मानना है कि हार्दिक पांड्या, केदार जाधव और मनीष पांडे को बैटिंग ऑर्डर में धोनी से ऊपर भेजना गलत फैसला था. वहीं कुछ का कहना है कि इस मैच में धोनी के बल्लेबाजी क्रम को देखते हुए ये कहीं से नहीं लगा कि वह एक पूर्ण बल्लेबाज हैं. उन्हें गेंदबाजों से ठीक एक पायदान ऊपर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया. ऐसे में कोहली ये क्यों नहीं करते कि उन्हें 11वें नंबर पर बल्लेबाजी कराएं.

धोनी को नंबर सात पर उतारने को लेकर सोशल मीडिया पर विराट का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi