विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पांड्या के छक्के से फैन को लगी चोट, पहुंचे अस्पताल

पांड्या के बल्ले से निकला एक छक्का स्टेडियम में बैठे तोसित के निचले होंठ और दांतों में जा लगा

FP Staff Updated On: Sep 29, 2017 08:42 PM IST

0
पांड्या के छक्के से फैन को लगी चोट, पहुंचे अस्पताल

भारत के स्टार बल्लेबाज हार्दिक पांड्या का जादू आजकल भारतीय फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. हर मैच में उनसे छक्कों की बरसात की उम्मीद की जाती है. उनकी इस आक्रामक बल्लेबाजी का फैंस खूब लुत्फ उठाते हैं, लेकिन उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी एक फैन को बहुत भारी पड़ी.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में हार्दिक पांड्या ने एक चौके और तीन छक्कों के साथ 40 गेंदों में 41 रन बनाए. पांड्या का एक छक्का उनके फैन तोसित अग्रवाल को महंगा पड़ गया. पांड्या के बल्ले से निकला एक छक्का स्टेडियम में बैठे तोसित के निचले होंठ और दांतों से जा लगा. तोसित उसे कैच करना चाहते थे, लेकिन वह इसे जज नहीं कर सके. इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

24 वर्षीय तोसित गुरुवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम के पवेलियन-1 में भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देख रहे थे. यह पवेलियन कॉम्प्लीमेंट्री पास वालों के लिए होता है.

स्टेडियम की मेडिकल कमांड सेंटर के अध्यक्ष डॉक्टर अजीत बेनडिक्ट ने मीडिया को बताया कि उन्हें लोअर लिप्स और निचले दांतों के पास बड़ा कट लगा है. निचले जबड़े का दांत ढीला हो गया है. वह गेंद की लाइन से हटना चाह रहे थे लेकिन वह गति का अंदाजा नहीं लगा पाए. वह खतरे से बाहर हैं लेकिन उन्हें टांके लगाने पड़ेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi