S M L

भारत -श्रीलंका तीसरा टेस्ट: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर

शनिवार से शुरू होगा भारत श्रीलंका के बीच तीसरा टेस्ट मैच

FP Staff Updated On: Aug 11, 2017 01:19 PM IST

0
भारत -श्रीलंका तीसरा टेस्ट: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्‍ट में टीम इंडिया के पास इतिहास रचने का सुनहरा मौका है. तीन टेस्‍ट की सीरीज के पहले दो टेस्‍ट जीतकर विराट कोहली की टीम सीरीज में 2-0 की बढ़त ले चुकी है.

यदि वह पल्‍लेकल टेस्‍ट में भी जीती तो सीरीज में मेजबान श्रीलंका का एकतरफा अंतर से सफाया कर देगी. अपने 85 साल के टेस्ट इतिहास में अब तक केवल एक बार विदेशी सरजमीं पर किसी सीरीज में तीन टेस्ट मैच जीतने वाली भारतीय टीम को अब श्रीलंका के खिलाफ वर्तमान टेस्ट सीरीज में न सिर्फ लगभग 50 साल बाद यह उपलब्धि दोहराने बल्कि विदेश में पहली बार लगातार तीन टेस्ट मैच जीतने का सुनहरा मौका मिला है.

भारतीय टीम अभी तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे चल रही है और श्रीलंका के सामने 'व्हाइटवाश' से बचने की चुनौती है. श्रीलंकाई चयनकर्ताओं ने बल्लेबाज धनुष्का गुणतिलके को टीम से बाहर कर दिया है जबकि तेज गेंदबाज नुवान प्रदीप चोटिल होने के कारण इस मैच में नहीं खेल पाएंगे. मुख्य स्पिनर रंगना हेराथ को भी पीठ दर्द के कारण विश्राम दिया गया है. इन दोनों को भी टीम में शामिल नहीं किया गया है

लाइव टेलीकास्ट

इस मैच का लाइव टेलीकास्ट टेन स्पोर्टस नेटवर्क के टेन स्पोर्ट्स / hd पर सुबह दस बजे से होगा.

लाइव स्ट्रीमिंग

सभी मैचों की सोनी लिव पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi