विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

भारत-श्रीलंका, पहला टेस्ट : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

भारत औऱ श्रीलंका के बीच पहला टेस्ट कोलकाता के ईडन गार्डन में खेला जाएगा

FP Staff Updated On: Nov 15, 2017 01:57 PM IST

0
भारत-श्रीलंका, पहला टेस्ट : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

मशहूर ईडन गार्डन पहली बार टेस्‍ट मैच में श्रीलंका क्रिकेट टीम की मेजबानी करेगा. सीरीज का यह टेस्‍ट 16 नवंबर से शुरू होगा और श्रीलंका का इस मैदान पर पहला पांच दिवसीय मैच भी होगा.

टीम इंडिया ने इस साल जुलाई-अगस्त में श्रीलंका को तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 3-0 से हराया था और 16 नवंबर से कोलकाता में शुरू होने वाली आगामी सीरीज में भी कोहली की अगुवाई वाली टीम को जीत का दावेदार माना जा रहा है. वर्तमान परिस्थितियां ही नहीं रिकॉर्ड भी भारत के पक्ष में है. भारतीय टीम ने अब तक श्रीलंका से अपनी सरजमीं पर एक भी टेस्ट मैच नहीं गंवाया है और एक बार पहले भी वह श्रीलंका के खिलाफ स्वदेश में क्लीन स्वीप (1993-94 में) कर चुका है.

श्रीलंका टीम के सात हफ्ते के भारत दौरे के लिए आई है. दूसरा टेस्ट 24 से 28 नवंबर तक नागपुर में खेला जाएगा जबकि अंतिम टेस्ट दिल्ली के फिरोज शाह कोटला में दो से छह दिसंबर तक होगा. तीन वनडे मैच धर्मशाला (10 दिसंबर), मोहाली (13 दिसंबर) और विशाखापत्तनम (17 दिसंबर) में आयोजित होंगे. कटक में 20 दिसंबर, इंदौर में 22 दिसंबर और मुंबई में 24 दिसंबर को तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेले जाएंगे.

मैच का समय

मैच सुबह 09:30 से शुरू होगा

लाइव टेलीकास्ट

इस मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्टस1/hd पर सुबह साढ़े नौ बजे से होगा. मैच कोलकाता के ईडन गार्डंस  स्टेडियम में खेला जाएगा.

लाइव स्ट्रीमिंग

सभा मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi