S M L

ट्विटर पर रंग में दिखे सहवाग, फिर बांग्लादेश को पोता और पाकिस्तान को बेटा बताया

सहवाग का ट्वीट,'फादर्स डे पर अपने बाप भारत से भिड़ेगा बेटा पाकिस्तान'

FP Staff Updated On: Jun 16, 2017 11:58 AM IST

0
ट्विटर पर रंग में दिखे सहवाग, फिर बांग्लादेश को पोता और पाकिस्तान को बेटा बताया

अपने ट्वीट्स के चलते अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर अपने पुराने रंग में आ गए हैं. चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में भारत की बांग्लादेश पर जीत और उसके बाद फाइनल में पाकिस्तान से होने वाली टक्कर पर सहवाग का ट्वीट एक बार फिर से चर्चा में हैं.इसे करीब 40 हजार लोग लाइक कर चुके है. 13 हजार से ज्यादा लोग इसे रीट्वीट कर चुके.

दरअसल सहवाग गुरूवार को बांग्लादेश पर मिली जीत के बाद अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर बांग्लादेश पर चुटकी लेते हुए लिखा 'पोते, तुमने अछी कोशिश की और सेमीफाइनल में पहुंचे, घर की बात है.' इसके बाद उसी ट्वीट में पाकिस्तान पर तंज कसते हुए सहवाग ने लिखा ‘फादर्स डे पर बेटे के साथ फाइनल है. मजाक को सीरियसली मत लियो बेटे.’

सहवाग के इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने उन्हें अपशब्द कहे, तो वहीं कुछ ने उन्हें सलाह भी दी कि सीनियर क्रिकेटर होते हुए उन्हें ऐसा कमेंट नहीं करना चाहिए. इससे पहले भी सहवाग ने भारत-पाकिस्तान के मुकाबले को लेकर कुछ ऐसा ही ट्वीट किया था इसका जवाब उन्हें पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर राशिद लतीफ ने दिया था.

सहवाग के अलावा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी जीत के लिए टीम इंडिया को बधाई देते हुए ट्वीट किया और पाकिस्तान के साथ होने वाले फाइनल के लिए शुभकामनाएं भी दीं.

वहीं दूसरी ओर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहिद अफरीदी ने भी अपनी टीम को भारत के खिलाफ फाइनल में संयम के साथ खेलने की सलाह दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi