S M L

चैंपियंस ट्रॉफी 2017: पाकिस्तान का दावा, कोहली के लिए है खास प्लान

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज ने कहा- कागज पर भारत बेहतर, लेकिन हमारे पास प्लान तैयार

Bhasha | Published On: Jun 03, 2017 10:59 PM IST | Updated On: Jun 03, 2017 10:59 PM IST

चैंपियंस ट्रॉफी 2017: पाकिस्तान का दावा, कोहली के लिए है खास प्लान

पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि भारत के मुख्य बल्लेबाज और कप्तान विराट कोहली के लिए उनके पास खास योजना है.  पाकिस्तान के कप्तान रविवार को होने वाले मुकाबले के लिए आश्वस्त दिखे.

चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच एजबस्टन में  होने वाले इस मुकाबले में सभी की नजरें कोहली पर टिकी हैं जिन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ कुछ बेहतरीन पारियां खेली हैं.

उन्होंने कहा, ‘इसमें कोई संदेह नहीं कि कोहली अच्छे खिलाड़ी हैं. लेकिन हमारे पास भी उसके लिए योजनाएं हैं. वह उनके कप्तान और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं, हम उन्हें जल्दी आउट करने की कोशिश करेंगे जिससे बाकी खिलाड़ियों को दबाव में डाल सकें.’ टूर्नामेंट की कड़ी प्रतिस्पर्धा को देखते हुए दोनों टीमें टूर्नामेंट की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेंगी.

भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में सभी मैच जीते हैं. लेकिन चैंपियंस ट्रॉफी में पाक का पलड़ा भारी है. भारत ने इस टूर्नामेंट में पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ एक मैच जीता है जबकि दो बार उसे हार मिली.

सरफराज ने कहा, ‘कागजों पर भारत का बल्लेबाजी क्रम मजबूत है लेकिन हम भी अच्छी तरह तैयार हैं.’ पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अाफरीदी ने हाल में कहा था कि भारत की टीम बेहतर है जिस पर सरफराज ने कहा कि क्रिकेट में कुछ भी संभव है.

उन्होंने कहा, ‘भारत के पास बेहतर टीम है लेकिन दबाव भी उन पर है. अगर हम जीतेंगे तो हमारी रैंकिंग बेहतर होगी. लेकिन अगर वे हारेंगे तो उनकी रैंकिंग गिरेगी.’ सरफराज ने कहा कि सीमा पर तनाव के बावजूीद दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच मैदान के बाहर अच्छे रिश्ते हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi