विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान आज

बांग्लादेश के खिलाफ चुनी गई टीम में ज्यादा बदलाव की गुंजाइश नहीं.

FP Staff Updated On: Feb 14, 2017 11:19 AM IST

0
ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान आज

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान मंगलवार को किया जाएगा. यदि कुछ हैरानी भरे फैसले नहीं होते हैं तो फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट की आगामी सीरीज के लिए उसी 16 सदस्यीय भारतीय टीम को बरकरार रखने की संभावना है, जिसने सोमवार को बांग्लादेश को एकमात्र टेस्ट में 208 रन से शिकस्त दी.

हालांकि रोहित शर्मा की वापसी पर सबकी निगाहें है, जो चोट के बाद अब पूरी तरह फिट हो चुके हैं.

बांग्लादेश को 208 रनों से हराने वाली मौजूदा भारतीय टीम को ही टेस्ट सीरीज के दो मैचों के लिए चुने जाने की संभावना है. मोहम्मद शमी को लेकर सस्पेंस जारी है.

संभावना है कि शमी को टेस्ट टीम में जगह मिल जाए क्योंकि उन्हें फिटनेस साबित करने के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 से 19 फरवरी तक होने वाले अभ्‍यास मैच में भारत ए की ओर से खेलने को कहा गया है.

ऐसी स्थिति में वह चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की जगह ले सकते हैं जिन्हें लेग स्पिनर अमित मिश्रा के चोटिल होने के कारण उनकी जगह टीम में शामिल किया गया था.

स्टीव स्मिथ की अगुवाई में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम भारत के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्राफी के लिए होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए सोमवार को मुंबई पहुंच चुकी है. सीरीज का पहला मैच का पहला टेस्ट 23 फरवरी से पुणे में खेल जाएगा जबकि बाकी तीन टेस्ट बेंगलुरु (चार से आठ मार्च), रांची (16 से 20 मार्च) और धर्मशाला (25 से 29 मार्च) में होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi