S M L

जब इशांत ने कुछ ऐसा किया कि कोहली के चेहरे पर मुस्कान आ गई

इशांत ने ऑस्ट्रेलियन कप्तान स्मिथ और रेनशॉ को देखकर मुंह बनाया

FP Staff Updated On: Mar 05, 2017 08:39 PM IST

0
जब इशांत ने कुछ ऐसा किया कि कोहली के चेहरे पर मुस्कान आ गई

भारतीय टीम संघर्ष कर रही थी. पहले दिन नैथन लायन के आगे ढेर होने के बाद उसके सामने चुनौती थी ऑस्ट्रेलिया को जल्दी आउट करने की. कप्तान विराट कोहली के चेहरे पर तनाव नजर आ रहा था. लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि विराट के चेहरे पर मुस्कान आ गई.

हुआ कुछ यूं कि भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट के दूसरे दिन इशांत शर्मा गेंदबाजी कर रहे थे. बेंगलुरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में उनके सामने बल्लेबाज थे ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीवन स्मिथ. स्मिथ अपनी अजीबोगरीब तकनीक के साथ बल्लेबाजी कर रहे थे. इसी बीच गेंदबाजी के दौरान इशांत शर्मा ने ऐसा चेहरा बनाया कि विराट के चेहरे पर मुस्कान आ गई. उन्होंने ऑस्ट्रेलियन कप्तान की नकल बनाई. जवाब में स्मिथ ने भी मुंह बनाकर उनका जवाब दिया. विराट मस्ती करते दिखे. बल्कि ओवर के बाद उन्होंने स्मिथ से हल्के-फुल्के अंदाज में बात भी की.

 

इशांत के लिए एक और ऐसा ही लम्हा आया, जब मैट रेनशॉ बैटिंग कर रहे थे. उन्हें देखकर भी इशांत ने इसी तरह मुंह बनाया था. जल्दी ही सोशल मीडिया में ये तस्वीरें चलने लगीं. बल्कि जोक भी सामने आने लगे.

 

दिन में इशांत शर्मा ने अच्छी गेंदबाजी की. लेकिन वो नो बॉल के दोषी भी पाए गए. ऑस्ट्रेलिया का स्कोर जिस वक्त पांच विकेट पर 178 था, तब उन्होंने मिचेल मार्श को विकेट के सामने पकड़ लिया था. लेकिन नो बॉल कर दी, जिसकी वजह से ऑस्ट्रेलिया को कोई झटका नहीं लगा. वो ऐसा वक्त था जब भारतीय टीम वापसी करती हुई नजर आ रही थी. उनकी गेंद पर एक कैच भी छूटा.

 

इशांत को एक विकेट भी मिला, जब उन्होंने मिचेल मार्श को एलबीडबल्यू किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi