S M L

चेन्नई वनडे के अगले ही दिन एन श्रीनिवासन से मिलने पहुंचे थे धोनी, सीएसके में वापसी की है तैयारी!

इंडिया सीमेंट के दफ्तर में हुई श्रीनिवासन-धोनी की मुलाकात, चैन्नई सुपरकिंग्स में धोनी की वापसी के लग रहे हैं कयास

FP Staff Updated On: Sep 22, 2017 04:51 PM IST

0
चेन्नई वनडे के अगले ही दिन एन श्रीनिवासन से मिलने पहुंचे थे धोनी, सीएसके में वापसी की है तैयारी!

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमए धोनी और इंडिया सीमेंट के मालिक एम श्रीनिवासन के बीच नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं. बीसीसीआई के सबसे विवादास्पद अध्यक्ष श्रीनिवासन के कार्यकाल में ही धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने कई कामयाबियां हासिल की. आईपीएल में श्रीनिवासन की टीम चैन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी भी धोनी के हाथ में ही रही. लेकिन जब आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के बाद जब चैन्नई सुपर किंग्स को दो साल के लिए प्रतिबंधित किया गया तो धोनी पुणे सुपरजाइंट्स की ओर से खेलने लगे.

दो साल के बैन के बाद अब चैन्नई सुपरकिंग्स की आईपीएल में वापसी हो रही है और इस बीच धोनी ने भी इंडिया सीमेंटके दफ्तर में जाके एन श्रीनिवासन से मुलाकात की है. यह वाकिया बीते 17 सितंबर का है जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच पूरा होने के बाद धोनी सीधे इंडिया सीमेंट के दफ्तर में पहुंच गए.

धोनी की इस मुलाकात को आधिकारिक बताया जा रहा है. वह इंडिया सीमेंट लिमिटेड के वाइस प्रेजिडेंट हैं. अभी ज्यादा वक्त नहीं गुजरा है जब ललित मोदी ने धोनी का वेतन मीडिया में लीक कर दिया था. इस मुलाकात में धोनी ने करीब आधा घंटा इस दफ्तर में बिताया. उन्होंने स्टाफ से बात की, वह जिम गए, प्रबंधन के वरिष्ठ लोगों के साथ समय बिताया और बेशक, उन्होंने श्रीनिवासन से वन-ऑन-वन मुलाकात भी की.

 

21752079_1100953273340377_8509132562716554804_n

 

इंडिया सीमेंट की ओर से इस मुलाकात को गुप्त रखने का कोई प्रयास नहीं किया गया. कंपनी ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर लिखा, 'एमएस धोनी (वीपी मार्केटिंग, द इंडिया सीमेंट) कॉर्पोरेट ऑफिस में आए और उन्होंने आईसीएल परिवार के साथ वक्त बिताया. धोनी ने प्रबंधन के वरिष्ठ लोगों, कई विभागों की टीमों के साथ वक्त बिताया. उन्होंने लंच के दौरान कैफे में गए और साथियों के साथ सेल्फी भी ली.'

यह मुलाकात इस वजह से भी अहम है कि दो साल से निलंबन के बाद चेन्नै सुपर किंग्स की आईपीएल में वापसी हो रही है. चेन्नै की टीम धोनी को एक बार फिर अपनी जर्सी में देखना चाहती है पर ऐसा हो पाएगा या नहीं यह तो वक्त ही बताएगा.

सीएसके के अधिकारियों ने हालांकि इस बैठक के ज्यादा अर्थ निकालने से बचना बेहतर समझा. श्रीनिवासन के करीबी, काशी विश्वनाथ ने कहा, 'चूंकि धोनी चेन्नई में थे और वह ऑफिस आकर श्रीनिवासन से मिलना चाहते थे. धोनी यह देखना चाहते थे कि आखिर ऑफिस कैसे काम करता है.' उन्होने कहा कि इसमें कोई राज की बात नहीं है कि चेन्नई सुपर किंग्स धोनी को अपनी टीम चाहती है लेकिन हम अभी आईपीएल के लिए बीसीसीआई के फैसले का इंतजार कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi