विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पहले तीन वनडे से बाहर हुए घायल अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा की टीम में वापसी

प्रैक्टिस सेशन के दौरान अक्षर के बाएं टखने में लगी चोट, रविवार को खेला जाएगा सीरीज का पहला मुकाबला

FP Staff Updated On: Sep 16, 2017 09:14 PM IST

0
पहले तीन वनडे से बाहर हुए घायल अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा की टीम में वापसी

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से पहले टीम इंडिया को एक और झटका लगा है. प्रैक्टिस सेशन में फिरकी गेंदबाज अक्षर पटेल के घायल होने के चलते पहले तीन वनडे मुकाबलों से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई की सेलेक्शन कमेटी ने अक्षर पटेल की जगह ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को टीम में वापस बुलाया है.

शुक्रवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान फुटबॉल खेलते वक्त अक्षर पटेल बाएं पैर के टखने में चोट लग गई थी. इसके बाद बीसीसीआई की मेडीकल टीम ने उनकी चोट का मुआयना किया और अब उन्हें पहले तीन वनडे मुकाबलों से बाहर कर दिया गया है.

अक्षर पटेल के घायल होने के बाद रवींद्र जडेजा की टीम इंडिया में फिर से एंट्री हो गई है. जडेजा और टीम इंडिया के एक और स्पिनर आर अश्विन को सलेक्टर्स ने 'आराम' देते हुए इस सीरीज के लिए सेलेक्ट नहीं किया गया था. इससे पहले श्रीलंका दौरे की वनडे सीरीज के लिए भी इन दोनों को टीम में जगह नहीं मिली थी.

श्रीलंका में टेस्ट सीरीज के दौरान दूसरे टेस्ट के बाद से जडेजा ने कोई भी कंपटीटिव मुकाबला नहीं खेला है. दूसरे टेस्ट के बाद उन्हें तीसरे टेस्ट के लिए आईसीसी ने निलंबित कर दिया था.

टेस्ट क्रिकेट में जडेजा इस वक्त आईसीसी में नंबर दो की रैंकिंग के गेंदबाज है लेकिन वनडे क्रिकेट में उन्होंने पिछले दिनों कोई खास कमाल नहीं दिखाया है. आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में जडेजा ने 62.25 की औसत से महज चार विकेट ही हासिल किए थे. इसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली सीरीज के पहले दो मैचों में वह कोई भी विकेट हासिल नहीं कर सके थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi