S M L

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा अभ्यास मैच जीतना चाहेगी भारत ए

अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में इंग्लैंड से टक्कर लेगी भारत ए की टीम

FP Staff | Published On: Jan 11, 2017 02:39 PM IST | Updated On: Jan 11, 2017 02:39 PM IST

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा अभ्यास मैच जीतना चाहेगी भारत ए

इंग्लैंड के खिलाफ भारत ए का दूसरा अभ्यास मैच 12 जनवरी को बेब्रॉर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. पहले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में भारत ए टीम को हार झेलनी पड़ी थी. वहीं दूसरे अभ्यास मैच में भारत ए की कप्तानी अजिंक्य रहाणे के हाथ में रहेगी.

पहले अभ्यास मैच में भारत ए की तरफ से धोनी, युवराज, नेहरा और धवन जैसे कई सीनियर खिलाड़ी खेले थे, लेकिन दूसरे मैच में ये सभी खिलाड़ी नहीं खेलेंगे. हालांकि वनडे सीरीज से बाहर हुए सुरेश रैना इस मैच में खेलते दिखाई देंगे.

दूसरे अभ्यास मैच में कई युवा खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया गया है. हालांकि अभ्यास मैच में सभी की नजरें टी20 सीरीज में चुने गए रिषभ पंत पर होगी. इसके अलावा रणजी सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले इशान किशन और शाहबाज नदीम से भी उम्मीद होगी कि वह अच्छा प्रदर्शन करें.

रहाणे की कप्तानी वाली इस टीम में शेल्डन जैक्सन, विजय शंकर, प्रदीप सांगवान, दीपक हुड्डा जैसे युवा खिलाड़ी शामिल है. वैसे कप्तान रहाणे पर भी सभी की निगाहें रहेगी कि वह चोट के बाद कैसी वापसी करते हैं. इंग्लैंड के खिलाफ भी रहाणे का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था.

इस मैच को जीतकर इंग्लैंड भी पूरे आत्मविश्वास के साथ वनडे सीरीज में उतरना चाहेगा. इंग्लैंड का टीम मैनेजमेंट भी गेंदबाजों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रहा होगा. पहले अभ्यास मैच में इंग्लैंड के गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों पर दबाव बनाने में नाकाम रहे थे.

भारत ए- अजिंक्य रहाणे ( कप्तान), दीपक हुड्डा, इशान किशन, शेल्डन जैक्सन, विजय शंकर, प्रदीप सांगवान, शाहबाज नदीम, रिषभ पंत, परवेज रसूल, सुरेश रैना, विनय कुमार, अशोक डिंडा

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi