S M L

नहीं बदली मैक्सवेल की कहानी, लगातार चौथी बार बने चहल के शिकार

इस दौरे में मैक्सवेल लगातार चौथी बार चहल का शिकार बनें

FP Staff Updated On: Oct 08, 2017 10:39 AM IST

0
नहीं बदली मैक्सवेल की कहानी, लगातार चौथी बार बने चहल के शिकार

वनडे सीरीज में मिली हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को वापसी की उम्मीद था. लेकिन स्थिति में कोई बदलाव नहीं आया है. ऑस्ट्रेलिया पहला टी20 मैच भी हार गई और भारत को 1-0 की बढ़त मिल गई. टीम की हार के कारण तो बहुत है लेकिन टीम अपने स्टार बल्लेबाज  मैक्सवेल के फॉर्म से खासी परेशान है.

मैक्सवेल को इस पूरे दौरे में अब तक सबसे ज्यादा परेशान भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने किया है. पहले वनडे और अब टी-20 में भी चहल के सामने मैक्सवेल की कहानी बदली नहीं है. वनडे सीरीज के पहले तीन मैचों में चहल ने ग्लेन मैक्सवेल को पैवेलियन का रास्ता दिखाया.

ग्लेन मैक्सवेल इतने परेशान रहते हैं कि वो 8 में से 6 मैचों में उन्हें विकेट दे चुके हैं। मैक्सवेल लगातार 4 बार तो इसी दौरे पर युजवेंद्र चहल को लगातार विकेट दे चुके हैं. चेन्नई वनडे, कोलकाता वनडे इंदौर वनडे और रांची टी20 में युजवेंद्र चहल ने फिंच को आउट किया. वैसे युजवेंद्र लगातार 5 बार मैक्सवेल को आउट कर चुके हैं. इस दौरे से पहले आईपीएल 10 में भी युजवेंद्र ने मैक्सवेल को आउट किया था.

इस दौरे में ये चौथी बार मौका था, जब चहल ने ग्लेन मैक्सवेल को आउट किया. उन्होंने उन्हें एक बार भी बड़ी पारी नहीं खेलने दी. पहले वनडे में जब मैक्सवेल खतरनाक ढंग से खेल रहे थे, उस समय 39 के स्कोर पर चहल ने उन्हें कैचआउट करा दिया था. दूसरे वनडे में 14 और तीसरे वनडे में 5 रन पर धोनी के हाथों स्टंप करा दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi