विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कंगारुओं को उन्हीं की भाषा में जवाब देने को तैयार है यह क्रिकेटर

17 सितंबर से शुरू हो रही है ऑस्ट्रेलिया की साथ वनडे सीरीज

FP Staff Updated On: Nov 02, 2017 07:02 PM IST

0
कंगारुओं को उन्हीं की भाषा में जवाब देने को तैयार है यह क्रिकेटर

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने वन-डे सीरीज से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई टीम को चेतावनी दी है. शमी ने कहा है कि अगर मेहमान टीम ने स्लेजिंग की तो उन्हें करारा जवाब मिलेगा. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की वन-डे सीरीज का पहला मुकाबला 17 सितंबर को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा.

शमी को पहले तीन वन-डे के लिए घोषित भारतीय टीम में जगह मिली है. दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था. फिलहाल टीम इंडिया के खिलाफ पहले वन-डे की तैयारी के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच खेल रही है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पिछले कुछ समय में कई ऐसे मौके देखने को मिले जब दोनों टीमों के खिलाड़ी एक-दूसरे से उलझते दिखे हैं.

शमी ने स्वीकार किया कि स्लेजिंग खेल का हिस्सा है, लेकिन साथ ही कहा कि एक हद तक ही ये होना चाहिए. इंडिया टीवी को दिए इंटरव्यू में शमी ने कहा, 'स्लेजिंग खेल का हिस्सा है. जब आपकी विरोधी टीम अच्छी पार्टनरशिप करे तो आप बल्लेबाज का ध्यान भटकाने के लिए उसे स्लेज करते हैं. यह नैसर्गिक रूप से आता है. हम भी स्लेज करते हैं, लेकिन कभी खराब शब्दों का इस्तेमाल नहीं करते. जब आपको एक सेट बल्लेबाज को आउट करना हो या पार्टनरशिप तोड़ना हो स्लेजिंग महत्वपूर्ण होती है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi