S M L

आईसीसी महिला विश्व कप 2017 India Vs South Africa : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

भारत और वेस्टइंडीज के बीच मैच 3 बजे से शुरू होगा

FP Staff | Published On: Jul 07, 2017 05:38 PM IST | Updated On: Jul 07, 2017 05:54 PM IST

0
आईसीसी महिला विश्व कप 2017 India Vs South Africa : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

महिला विश्वकप में शुक्रवार को भारत का मुकाबला साउथ अफ्रीका से होगा.  भारत अपने विजयी रथ पर सवार है. टूर्नामेंट में अब तक अजेय है भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला आसान नहीं होने वाला है.

श्रीलंका को हराकर लगातार चौथी जीत दर्ज करने के साथ ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम इस समय विजय रथ पर सवार है और महिला विश्व कप में वह ऑस्ट्रेलिया के बाद दूसरे स्थान पर है.

अब उसके बचे हुए मुकाबलों में उसका अभियान मुश्किल होता जाएगा. शनिवार को  उसका मुकाबला एक ऐसी दक्षिण अफ्रीकी टीम से है जो अपनी क्षमताओं के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रही है.

भारत इस मैच में तेज गेंदबाज शिखा पांडे को मौका दे सकता है जिनका साउथ अफ्रीका के खिलाफ प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है. वहीं भारत को साउथ अफ्रीका की पेस बैट्री के सामने सतर्कता बरतनी होगी। साथ ही सबकी निगाहें भारतीय कप्तान मिताली राज पर भी रहेंगी जो सबसे ज्यादा रन बनाने वाली महिला खिलाड़ी बनने से केवल 34 रन दूर हैं. भारत को नई गेंद से ओपनिंग स्पेल पर भी ध्यान देना होगा क्योंकि साउथ अफ्रीका के पास बेखौफ हिटर मौजूद हैं. इंग्लैंड के खिलाफ पिछले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों ने 374 रन के जवाब में 300 का स्कोर पार किया था.

लाइव स्ट्रीमिंग

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

मैच का वक्त

मैच दोपहर 3 बजे शुरू होगा. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच लीसेस्टर शहर में खेला जाएगा.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi