S M L

सचिन ने दी युवराज को 300 वनडे खेलने की भावुक बधाई

सोशल मीडिया पर सचिन ने किया युवराज के जज्बे को सलाम

FP Staff | Published On: Jun 16, 2017 12:14 PM IST | Updated On: Jun 16, 2017 02:33 PM IST

सचिन ने दी युवराज को 300 वनडे खेलने की भावुक बधाई

क्रिकेट के मैदान और उसके बाहर युवराज सिंह के साथ मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं. गुरुवार को चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ युवराज ने अपने करियर का 300वां वनडे मुकाबला खेला. इस उपलब्धि के लिए युवराज को उनके साथियों समेत तमाम लोगों ने बधाई दी. लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सचिन खामोश थे.

ऐसा नहीं है कि युवी के साथ सचिन के रिश्तों में बदलाव आया है. मुकाबले के  बाद सचिन ने इंस्टाग्राम पर अपने साथ युवराज की एक तस्वीर को शेयर करते हुए एक बेहद भावुक संदेश लिखा है.जो यह बताता है कि युवराज सचिन के लिए कितने खास हैं.

सचिन ने लिखा है ‘ टूट कर बिखरने के बाद फिर से खड़े होने में युवराज को महारत हासिल है. तमाम बाधाओं के बावजूद टीम में उनकी वापसी शानदार है. इन 300 मैचों को पूरा करने के लिए युवराज ने अपनी जिंदगी में जिस तरह की चुनौतियों का सामना किया उसे देख कर मैं भावुक हो जाता हूं. इनका करियर उतार-चढ़ाव वाला रहा. लेकिन हर मौके पर युवराज ने कभी ना हार मानने वाला जज्बा दिखाया. मुझे यकीन है कि युवराज आगे भी विरोधियों को मात देकर, देश के लिए नई उपलब्धियां हासिल करेंगे.’

सचिन के इस भावुक संदेश से पता चलता है कि वह युवराज 300 वनडे खेलने की उपलब्धि को कितनी अहमियत देते हैं. टीम इंडिया के लिए भी उनका 300वां मैच भाग्यशाली साबित हुआ. और भारतीय टीम बांग्लादेश को मात देकर चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंच गई.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi