S M L

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : श्रीलंका को झटका, परेरा बाहर

कापुगेदरा के बाद परेरा भी हुए बाहर, धनंजय डि सिल्वा टीम में शामिल

Shailesh Chaturvedi | Published On: Jun 10, 2017 09:56 PM IST | Updated On: Jun 10, 2017 09:56 PM IST

चैंपियंस ट्रॉफी 2017 : श्रीलंका को झटका, परेरा बाहर

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जाने के लिए पाकिस्तान के खिलाफ निर्णायक मुकाबले खेलने से पहले श्रीलंका को झटका लगा है. उसके बल्लेबाज कुशल परेरा चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. उन्हें भारत के खिलाफ हुए मैच में मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत हो गई थी. इसके कारण उन्हें बीच में से बल्लेबाजी छोड़ कर जाना पड़ा था.

वह चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर होने वाले श्रीलंका के दूसरे खिलाड़ी हैं. उनके पहले चामरा कापुगेदरा भी टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. धनंजय डि सिल्वा, कुशल परेरा का स्थान लेंगे. आईसीसी की टूर्नामेंट तकनीकी समिति ने उनके नाम को मंजूरी दे दी है.

धनंजय ने इसी साल श्रीलंका के दक्षिण अफ्रीका दौर पर फरवरी में अपना आखिरी एकदिवसीय मैच खेला था. वह शनिवार को लंदन पहुंच चुके हैं.

क्रिकइनफो ने श्रीलंका टीम के मैनेजर असंका गुरसिन्हा के हवाले से लिखा है, ‘हमें पिछली रात बुरी खबर मिली। उनकी (परेरा) मांसपेशियों की समस्या सभी ने जितना सोचा था उससे कई ज्यादा गंभीर है.’

उन्होंने कहा, ‘डॉक्टर ने कहा है कि यह गंभीर चोट है. वह अगले कुछ दिनों में स्वदेश लौट सकते हैं. उपुल तरंगा के ऊपर प्रतिबंध है इसलिए हमने धनंजय को पहले ही बुला लिया था.’

श्रीलंका ने भारत को सात विकेट से मात दी थी. इस मैच में परेरा ने कप्तान एंजेलो मैथ्यूज के साथ 75 रनों की साझेदारी की थी. वह 47 रनों के निजी स्कोर पर चोट के कारण पवेलियन लौट गए थे.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi