S M L

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: पाकिस्तानी कप्तान के मामा ने कहा, 'भारत ही जीतेगा'

सरफराज के मामा ने कहा, 'शर्त लगा लो, टीम इंडिया ही जीतेगी'.

FP Staff | Published On: Jun 17, 2017 02:17 PM IST | Updated On: Jun 17, 2017 02:26 PM IST

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: पाकिस्तानी कप्तान के मामा ने कहा, 'भारत ही जीतेगा'

चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल से पहले फैंस में जबरदस्त जोश दिख रहा है. सोशल मीडिया पर दोनों देशों के फैंस अपनी-अपनी टीमों का हौसला बढ़ा रहे हैं. ऐसे में पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद के मामा महबूब हसन ने कहा है कि फाइनल के दिन वह अपने भांजे की टीम को नहीं, बल्कि टीम इंडिया को जीतते हुए देखना चाहते हैं.

उत्तर प्रदेश के इटावा में रहने वाले महबूब हसन को पूरा भरोसा है कि विराट कोहली की टीम ही खिताब की दावेदार है. उनका मानना है कि पाकिस्तान की टीम के मुकाबले भारतीय टीम ज्यादा मजबूत है. उन्होंने इतना तक कहा, 'शर्त लगा लो, टीम इंडिया ही जीतेगी'.

पाकिस्तान के कप्तान पर मैच के दबाव के बारे में पूछे जाने पर महबूब ने कहा, 'इसमें प्रेशर की क्या बात है. सरफराज अपनी टीम के लिए खेल रहा है, मुझे खुशी है कि वह क्रिकेट में अच्छा कर रहा है.' सरफराज की मां अपनी शादी के बाद कराची चली गई थी. वह अब भी भारत में रह रहे अपने भाई महबूब से स्काइप के सहारे जुड़ी हुई हैं. सरफराज भी अबतक अपने मामा से तीन बार मिल चुके हैं.  महबूब आखिरी बार अपने भांजे से चंडीगढ़ में मिले थे, जब 2016 के टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से हुआ था.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi