S M L

चैंपियंस ट्रॉफी 2017, भारत-साउथ अफ्रीका: भारत के लिए अच्छी खबर, फिट नहीं हैं डिविलियर्स

पैरों की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे हैं डिविलियर्स

FP Staff Updated On: Jun 10, 2017 05:25 PM IST

0
चैंपियंस ट्रॉफी 2017, भारत-साउथ अफ्रीका: भारत के लिए अच्छी खबर, फिट नहीं हैं डिविलियर्स

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार को केनिंग्टन ओवल में खेले जाने वाले निर्णायक मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए एक अच्छी खबर ये आ रही है कि अफ्रीकी कप्तान ए बी डिविलियर्स का इस मैच में खेलना तय नहीं है. खबर है कि ए बी डिविलियर्स मैच के लिए पूरी तरह फिट नहीं हैं.

दोनों टीमों के लिए यह करो या मरो का मैच 

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में डिविलियर्स के पैरों की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था. भारत और अफ्रीका के लिए रविवार को होने वाला मैच बेहद ही अहम है. जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी वो सेमीफाइनल में जगह बनाएगी और जिसने ये मैच गंवाया वो चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर हो जाएगी.

डिविलियर्स का होगा फिटनेस टेस्ट

पैरों की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे ए बी डिविलियर्स का शनिवार को फिटनेस टेस्ट होगा. क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने भी शनिवार को ए बी डिविलियर्स के फिटनेस टेस्ट होने की पुष्टि की है. कप्तान डीविलियर्स पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में चोटिल हो गए थे. फील्डिंग के दौरान डिविलियर्स के पैरों की मांसपेशियां खिंच गई थी और उन्हें कुछ देर तक मैदान से बाहर भी रहना पड़ा था.

डु प्लेसी कर सकते हैं कप्तानी 

अगर डिविलियर्स टीम इंडिया के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेले तो फाफ डु प्लेसी मैच में कप्तानी करते नजर आ सकते हैं. इसके अलावा उनकी जगह फरहान बेहारदीन को अफ्रीकी टीम में जगह मिल सकती है.

रोमांचक हो गया ग्रुप बी

ग्रुप बी में काफी कड़ा मुकाबला चल रहा है. ग्रुप की सभी 4 टीमों के 2-2 अंक हैं. श्रीलंका ने टीम इंडिया को और पाकिस्तान ने अफ्रीका को हराकर अब ग्रुप के अगले दो मुकाबलों को नॉक आउट बना दिया है. मतलब अब अगले दो मैचों में जो भी टीम हारेगी उसकी टूर्नामेंट से छुट्टी हो जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi