S M L

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: प्रैक्टिस सुविधाओं से नाखुश टीम इंडिया

प्रैक्टिस एरिया बहुत छोटा होने की वजह से परेशान हुई टीम

Bhasha Updated On: Jun 01, 2017 11:52 PM IST

0
आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: प्रैक्टिस सुविधाओं से नाखुश टीम इंडिया

टीम इंडिया एक तरफ पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले की तैयारी कर रही है. दूसरी तरफ नए कोच की तैयारी चल रही है. इस बीच प्रैक्टिस की सुविधाओं से भी टीम नाखुश है. भारतीय टीम बर्मिंघम में अभ्यास कर रही है. टीम के कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली ने सुविधाओं पर नाखुशी जताई है. उन्होंने अथॉरिटी से इस बारे में बात की है.

गुरुवार को भारत का पहला ट्रेनिंग सेशन बर्मिंघम में हुआ. उन्हें मुख्य स्टेडियम के साथ प्रैक्टिस एरिना में अभ्यास की सुविधा दी गई. हालांकि इस एरिया को लेकर कोहली और कुंबले दोनों ही नाखुश थे, क्योंकि जगह काफी छोटी है. खासतौर पर गेंदबाजों के लिए रन-अप तक पूरा नहीं था.

बताया जा रहा है कि उमेश यादव, मोहम्मद शमी और हार्दिक पांड्या जैसे गेंदबाज पूरे रन-अप से गेंदबाजी नहीं कर सके. इसकी वजह यही थी कि उनके रन-अप के लिए जगह नहीं है. ये तीनों गेंदबाज करीब तीस गज के रन-अप से गेंदबाजी करते हैं.

इससे कप्तान और कोच नाखुश थे. मैनेजर कपिल मल्होत्रा के जरिए उन्होंने अपनी नाखुशी वारविकशर की अथॉरिटी तक पहुंचा दी. भारतीय टीम मुख्य एरिना में प्रैक्टिस करना चाहती ती. लेकिन उन्हें यह सुविधा नहीं मिली. इसकी वजह यह है कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार को यहां मैच खेला जाना है.

पाकिस्तान टीम ने भी इसी मैदान पर अभ्यास किया. पाक टीम पिछले सप्ताह से बर्मिंघम में ही है. उन्हें मुख्य प्रैक्टिस एरिना में ही जगह दी गई. भारत को मुख्य टर्फ पर शनिवार को ही प्रैक्टिस का मौका मिलेगा. इसके अगले दिन उसे पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi