S M L

चैंपियंस ट्रॉफी 2017, England Vs Pakistan, Semi Final : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मैच दोपहर 3 बजे से कार्डिफ में

FP Staff | Published On: Jun 13, 2017 06:34 PM IST | Updated On: Jun 13, 2017 06:34 PM IST

चैंपियंस ट्रॉफी 2017, England Vs Pakistan, Semi Final : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

ग्रुप दौर में अपने सभी विपक्षियों को मात देने वाली मेजबान इंग्लैंड को चैंपियंस ट्रॉफी के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान से खेलना है. बुधवार को होने वाले इस मैच में इंग्लैंड को पाकिस्तान के मजबूत तेज गेंदबाजी आक्रमण की चुनौती का सामना करना पड़ेगा.

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज जुनैद खान, मोहम्मद आमिर, फहीम अशरफ, हसन अली और स्पिन गेंदबाज इमाद वसीम इंग्लैंड की मजबूत बल्लेबाजी की भी परीक्षा ले सकते हैं. अगर पाकिस्तान मेजबान इंग्लैंड को मात देने में कामयाब हो जाता है तो वह 1999 विश्व कप के बाद आईसीसी के 50 ओवरों के किसी भी टूर्नामेंट के फाइनल में पहली बार प्रवेश करेगा.

दूसरी तरफ इंग्लैंड बल्ले और गेंद दोनों से शानदार फॉर्म में है. उसने ग्रुप-ए के अपने सभी तीन मैचों में जीत हासिल की थी. बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी. इंग्लैंड की बल्लेबाजी बेहद मजबूत है और इसमें काफी गहराई है.

गेंदबाजी में भी इंग्लैंड काफी संतुलित है। उसके पास लियम प्लंकेट, मार्क वुड, जैक बाल, स्टोक्स के रूप में इन फॉर्म तेज गेंदबाज हैं. वहीं मोइन अली और आदिल रशीद के रूप में दो स्पिनर हैं. इंग्लैंड को घर में खेलने का भी फायदा मिलेगा. दोनों टीमों के प्रदर्शन को देखा जाए तो इंग्लैंड का इस मैच में पलड़ा काफी भारी लग रहा है.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के चैनल स्टार स्पोर्ट्स 1/HD स्टार स्पोर्ट्स हिंदी/HD  पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच दोपहर 3 बजे शुरू होगा. पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच मैच कार्डिफ में खेला जाएगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी चैंपियंस ट्रॉफी की अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi