S M L

चैंपियंस ट्रॉफी 2017, Australia Vs England : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच दोपहर 3 बजे से

FP Staff | Published On: Jun 09, 2017 07:04 PM IST | Updated On: Jun 09, 2017 07:04 PM IST

चैंपियंस ट्रॉफी 2017, Australia Vs England : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

एजबेस्टन के मैदान में शानिवार को चैंपियंस ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मुकाबला होना है. इस साल चैंपियंस ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलिया की किस्मत अच्छी नहीं रही है. उसने अब तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों ही बारिश के कारण रद्द हो गए. अब ऑस्ट्रेलिया को चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए अपना तीसरा मैच जीतना होगा जिसमें उसकी टक्कर इंग्लैंड की मजबूत टीम से होने वाली है. इंग्लैंड ने अपने पिछले दोनों मुकाबले जीते हैं और पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है.

इंग्लैंड की टीम टूर्नामेंट में सबसे बेहतरीन टीम बन के उभरी है. दोनों ही मैचों में उसके बल्लेबाजों ने 300 से ज्यादा रन बनाए हैं. जो रूट दो मैच में 197.00 के औसत से 197 रन बना चुके हैं जिसमें एक शतक और एक अर्धशतक शामिल है. एलेक्स हेल्स भी कमाल की फॉम में है. हालांकि  मिचेल स्टार्क और एडम जाम्पा की गेंदबाजी ने बांग्लादेशी बल्लेबाजों को खासी परेशानी हुई थी. बल्लेबाजी की बात करें तो इस बार भी टीम को  डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ से उम्मीद होगी.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के चैनल स्टार स्पोर्ट्स 1/HD स्टार स्पोर्ट्स हिंदी/HD  पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच दोपहर तीन बजे शुरू होगा. बांग्लादेश और ऑस्ट्रेलिया के बीच एजबेस्टन में खेला जाएगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

 

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi