S M L

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: भारत के खिलाफ खेलेंगे श्रीलंका के कप्तान मैथ्यूज

मैथ्यूज अपनी चोट से उबर गए हैं और वह बल्लेबाजी के लिए पूरी तरह से फिट हैं.

FP Staff | Published On: Jun 07, 2017 11:32 AM IST | Updated On: Jun 07, 2017 11:32 AM IST

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: भारत के खिलाफ खेलेंगे श्रीलंका के कप्तान मैथ्यूज

श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज गुरुवार को चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ होने वाले मैच के लिए अपनी टीम के साथ मैदान पर उतरेंगे. मैथ्यूज अपनी चोट से उबर गए हैं और वह बल्लेबाजी के लिए पूरी तरह से फिट हैं. हालांकि, उनकी गेंदबाजी पर अब भी संदेह है.

मैथ्यूज ने कहा, "मेरी चोट में अब काफी सुधार है. मैं पिछला मैच खेल सकता था, लेकिन इसमें खतरा था. इसलिए, प्रबंधन और चयनकर्ताओं ने मुझे शामिल नहीं किया. मैं अब पूरी तरह से फिट हूं. मैं गेंदबाजी नहीं करूंगा, लेकिन एक बल्लेबाज के तौर पर मैं खेलने के लिए तैयार हूं."

मैथ्यूज के फिट होने के बाद श्रीलंका को थोड़ी हिम्मत मिलेगी. टीम के कार्यवाहक कप्तान बने उपुल थारंगा पर लगे दो मैचों के प्रतिबंध को लेकर मैथ्यूज ने कहा कि यह केवल एक की नहीं, बल्कि पूरी टीम जिम्मेदार थी. उन्होंने कहा, तरंगा का टीम में न होना बड़ी हानि है. आपको मैदान पर कप्तान का समर्थन करना चाहिए. इसके लिए केवल तरंगा ही नहीं, बल्कि पूरी टीम जिम्मेदार है. टीम के अन्य खिलाड़ियों को भी इस चीज पर ध्यान देना चाहिए था.'

साउथ और पाकिस्तान के बीच आज होने वाले मैच में अगर साउथ अफ्रीका जीत हासिल करती है, तो श्रीलंका को इस टूर्नामेंट में बने रहने के लिए किसी भी हाल में भारत को हराना होगा.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi