S M L

धोनी संन्यास लें या ना लें रिद्धिमान साहा ने नहीं छोड़ी है 2019 के वर्ल्डकप की उम्मीद

टेस्ट टीम में धोनी को रिप्लेस कर चुके विकेटकीपर रिद्धिमान साहा अपनी पत्नी के लिए खेलना ताहते हैं वर्ल्डकप

FP Staff Updated On: Sep 12, 2017 10:07 PM IST

0
धोनी संन्यास लें या ना लें रिद्धिमान साहा ने नहीं छोड़ी है 2019 के वर्ल्डकप की उम्मीद

एक ओर जहां महेंद्र सिंह धोनी के साल 2019 के वर्ल्डकप तक खेलने की बात कही जा रही है और लगता नहीं फिलहाल भारतीय वनडे टीम में कोई अन्य विकेटकीपर उनकी जगह ले सकता है लेकिन भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा का दावा हा है कि उन्होंने 2019 वर्ल्ड कप में खेलने के अपने सपने को मरने नहीं दिया है. वो अगले वर्ल्ड कप में खेलने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

साहा ने कहा कि उनकी धर्मपत्नी (रोमी) का ये सपना है कि मैं विश्व कप में खेलूं. वो मुझे किसी भी हाल में अगले विश्व कप में खेलते देखना चाहती हैं. उन्होंने मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया है और मैं इसके लिए कोशिश भी कर रहा हूं लेकिन ये पूरी तरह से भारतीय क्रिकेट टीम के सेलेक्टर्स पर निर्भर करता है कि वो मुझे विश्व कप में खेलने का मौका देते हैं या नहीं.

साहा के मुताबिक भारतीय टीम का बेंच स्ट्रेंथ काफी मजबूत है. टीम अब 2019 विश्व कप की तैयारी कर रही है और इस वजह से खिलाड़ियों को रोटेट किया जा रहा है. भारतीय टीम इस वक्त किसी भी कांबिनेशन के साथ अच्छा प्रदर्शन कर रही है जो टीम के लिए अच्छी बात है. अक्षर, युजवेंद्र और कुलदीप यादव टीम में अश्विन और जडेजा की जगह खेल रहे हैं और ये तीनों भारतीय स्पिन अटैक को और भी मजबूत बना रहे हैं. उनकी जब भी जरूरत होगी वो तैयार मिलेंगे. आपको बता दें कि पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने कहा था भविष्य में रिद्धिमान साहा समिति प्रारूप में धोनी को रिप्लेस कर सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi