S M L

वेस्टइंडीज में मस्ती के मूड में हैं हार्दिक पांड्या !

दीपिका पल्लीकल से पूछा पूल का पता

FP Staff Updated On: Jul 01, 2017 08:12 PM IST

0
वेस्टइंडीज में मस्ती के मूड में हैं हार्दिक पांड्या !

भारतीय टीम के खिलाड़ी वेस्टइंडीज को मैदान में हरा रहे हैं और मैदान के बाहर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. टीम इंडिया के बहुत से खिलाड़ी अपने परिवार के साथ इस दौरे पर पहुंचे हैं. कभी धोनी अपनी पत्नी के साथ घूमते नजर आते हैं तो कभी धवन.

स्क्वॉश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल भी अपने पति दिनेश के साथ वेस्टइंडीज दौरे के लिए आई हुई हैं. कार्तिक को दौरे के शुरुआती मैचों में अंतिम एकादश में शामिल होने का मौका नहीं मिला. वह टीम इंडिया के साथ लंबे समय से हैं.

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो पोस्ट की जिसमें वह एक पूल में आराम फरमा रही हैं. उन्होंने अपनी फोटो के साथ एक कैप्शन भी लिखा, ‘पति के साथ यात्रा करना कठिन काम हो सकता है.’ हार्दिक ने जब दीपिका की फोटो देखी तो कमेंट किया ‘यह पूल कहां है?’

capture3

हालांकि, दीपिका ने जगह तो नहीं बताई लेकिन हार्दिक को रिजॉर्ट में आमंत्रित किया और रिप्लाई करते हुए लिखा, ‘हमारी विला में मेरा प्राइवेट पूल है. आओ, मैं तुम्हें नींबू पानी भी पिलाउंगी.’  हार्दिक ने तुरंत जवाब देते हुए कहा ‘हां, मैं आउंगा, नींबू पानी भी और चाट मसाले के लिए भी.’ भारत इस सीरीज में जैसा प्रदर्शन कर रही है उससे टीम के उपर कोई खास दबाव नहीं है. और इसीलिए खिलाड़ी परिवार के साथ वक्त बिताते नजर आ रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi