S M L

आखिर ग्लेन मैक्ग्रा क्यों जानना चाहते हैं सचिन के बेटे की लंबाई !

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं अर्जुन तेंदुलकर

FP Staff Updated On: Jul 26, 2017 03:47 PM IST

0
आखिर ग्लेन मैक्ग्रा क्यों जानना चाहते हैं सचिन के बेटे की लंबाई !

भारत के मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नाम बल्लेबाजी के ऐसे तमाम रिकॉर्ड हैं जिनके आसपास तक पहुंचना किसी भी बल्लेबाज के लिए ख्वाब के समान है. क्रिकेट के मैदान पर सचिन के बेटे अर्जुन में उन्हीं का अक्स देखना चाहते हैं. लेकिन पूर्व कंगारू गेंदबाज ग्लैन मैक्ग्रा चाहते हैं कि अर्जुन एक तेज गेंदबाज बनें.

विश्‍व क्रिकेट के सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजों में से एक रहे ऑस्‍ट्रेलिया के ग्‍लेन मैक्‍ग्रा का मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सचिन तेंदुलकर के साथ मैदान पर रोमांचक मुकाबला हुआ है. अब मैक्ग्रा इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद मैक्‍ग्रा एमआरएफ पेस फाउंडेशन के साथ जुड़े हुए हैं. मैक्ग्रा अर्जुन को तेज गेंदबाजी करते हुए देखना चाहते हैं.

मैक्ग्रा से जब सचिन के बेट के बारे में बात की गई तो उन्होंने पहले तो उनकी उम्र पूछी फिर फिर बताया कि वह उनके बेटे की बराबर की उम्र का है यानी 17 साल. साथ ही उन्होंने कहा कि वह अर्जुन को गेंदबाजी करते हुए देखना चाहते हैं. उन्होंने बताया कि सचिन खुद तेज गेंदबाज बनना चाहते थे. और इसके लिए वह एफआरएफ पेस अकैडमी में भी गए थे. साथ ही उन्होंने पूछा कि ‘क्या क्या सचिन का बेटा लंबा है?’ और अगर हां तो वह जरूर एक अच्छा तेज गेंदबाज बन सकता है.

आपको बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ से तेज गेंदबाजी करते है और हाल ही में वह इंग्लैंड में महिला विश्वकप के फाइनल से पहले भारतीय टीम की नेट प्रैक्टिस के दौरान गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi