S M L

वेस्टइंडीज क्रिकेट के जल्द आएंगे अच्छे दिन, गेल समेत बाकी खिलाड़ियों की होगी वापसी!

इंग्लैंड दौरे से पहले हो सकता है खिलाड़ियों और बोर्ड के बीच समझौता

FP Staff | Published On: Jul 15, 2017 02:57 PM IST | Updated On: Jul 15, 2017 02:57 PM IST

0
वेस्टइंडीज क्रिकेट के जल्द आएंगे अच्छे दिन, गेल समेत बाकी खिलाड़ियों की होगी वापसी!

बुरे दिनों के गुजर रहे वेस्टइंडीज क्रिकेट के लिए जल्दी ही अच्छे दिन आ सकते हैं. समाचार एजेंसी रॉयटर की खबर के मुताबिक कैरेबियाई क्रिकेट बोर्ड और उसके बड़े खिलाड़ियों के बीच अब समझौते का फॉर्मूला तैयार हो चुका  है. और जल्दी ही क्रिस गेल, ड्वेन ब्रावो और सुनील नरेन जैसे खिलाड़ी एक बार फिर से वेस्टइंडीज की वनडे टीम का हिस्सा बन सकते हैं.

वेस्टिइंडीज क्रिकेट ने ड्वेन ब्रावो के साथ समझौता करके इस बात के संकेत दिए हैं कि अब वह बाकी खिलाड़ियों के साथ भी समझौता करने को तैयार है.

दरअसल पिछले दो तीन साल से से कैरेबियाई क्रिकटों का पैसों के भुगतान को लेकर अपने बोर्ड से विवाद चल रहा है. इसी विवाद के बीच साल 2014 में वोस्टिइंडीज टीम ने भारत का दौरा भी अधूरा छोड़ दिया था. इसी बीच पिछले नवंबर में वेस्टइंडीज के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने जिम्बाब्वे दौरे के दौरान ट्विटर पर अपने बोर्ड के अध्यक्ष डेव कैमरून को ‘बेवकूफ’ तक कह दिया था. जिसके बाद ब्रावो को सस्पेंड कर दिया गया था. अब बोर्ड ने ब्रावो की माफी को कबूल करके टीम में उनकी वापसी का रास्ता खोल दिया है.

ब्रावो के अलावा क्रिस गेल ,सुनील नरेन और किरॉन पोलार्ड जैसे बड़े कैरेबियाई भी पैसों के भुगतान को लेकर विवाद के चलते टीम से बाहर हैं. अब इस बात के संकेत मिले हैं कि कैरेबियाई बोर्ड इस मसले पर भी खिलाड़ियों के साथ समझौता कर सकता है. और अगले महीने से शुरु हो रहे इंग्लैंड दौरे पर इन खिलाड़ियों की वापसी हो सकती है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi