विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पूर्व गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद बन सकते हैं बीसीसीआई के नए जनरल मैनेजर

दो नवंबर को हुआ है प्रसाद का इंटरव्यू, टीम इंडिया के लिए 33 टेस्ट और 161 वनडे मुकाबले खेल चुके हैं प्रसाद

FP Staff Updated On: Nov 14, 2017 11:59 AM IST

0
पूर्व गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद बन सकते हैं बीसीसीआई के नए जनरल मैनेजर

टीम इंडिया के पूर्व मध्यम गति के गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद बीसीसीआई के क्रिकेट ऑपरेशंस के नए जनरल मैनेजर बनने की दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं. समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक बोर्ड के क्रिकेट ऑपरेशंस की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को संभालने की रेस में वेंकटेश प्रसाद का चुना जाना लगभग तय हो गया है.

पिछले महीने एमवी श्रीधर के इस्तीफे के बाद खाली हुए इस पद के लिए वेंकटेश प्रसाद ने दो नवंबर को इंटरव्यू दिया था. वेंकटेश प्रसाद इस वक्त टीम इंडिया की जूनियर टीम  सलेक्शन कमेटी की मुखिया हैं और अगर इस पद पर उन्हें चुना जाता है तो उन्हें सेलेक्शन कमेटी के हेड का पद छोड़ना होगा.

प्रसाद ने अपने करियर में भारत के लिए कुल 33 टेस्ट और 161 वनडे मुकाबले खेले हैं. बोर्ड के सूत्रों के मुताबिक इस पद के लिए जो मानक निर्धारित किए गए थे, उन पर प्रसाद एकदम खरे बैठ रहे हैं.

खबर के मुतबिक इस पद के लिए टीम इंडिया के पूर्व ओपनर डब्ल्यू वी रमन और पूर्व विकेटकीपर सबा करीम ने भी आवेदन किया था लेकिन उन्हें शॉर्टलिस्ट नहीं किया गया.

एमवी श्रीधर पिछले कई सालों से यह पद संभाले हुए थे लेकिन पिछले महीने ही उन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद हार्ट अटैक के चलते उनकी असामयिक मृत्यु भी हो चुकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi