विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

सौरव गांगुली को नहीं है कंगारुओं के क्लीन स्वीप की उम्मीद

17 सितंबर से शुरू होगी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज

Bhasha Updated On: Sep 13, 2017 10:28 PM IST

0
सौरव गांगुली को नहीं है कंगारुओं के क्लीन स्वीप की उम्मीद

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली का मानना है कि भारत आस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी पांच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला जीतेगा लेकिन उन्होंने कहा कि मेहमान टीम के खिलाफ 5-0 के वाइटवाश की संभावना बेहद कम है.

गांगुली ने  कहा,‘स्वदेश में भारत को हराना काफी मुश्किल है. भारत जीतेगा लेकिन 5-0 (जैसा कि श्रीलंका के खिलाफ हुआ) शायद संभव नहीं हो क्योंकि आस्ट्रेलिया काफी मजबूत टीम है.’ उन्होंने साथ ही चयनकर्ताओं की रोटेशन नीति का भी समर्थन किया. उन्होंने कहा, ‘वे (चयनकर्ता) युवाओं को परखना चाहते हैं. विश्व कप 2019 को देखते हुए यह अच्छा कदम है. हमारे पास तैयारी का पर्याप्त समय है. सभी को मौका मिलेगा, टीम तैयार करने के लिए आपको इसी की जरूरत है.’ गांगुली ने हालांकि कहा कि भारत के सर्वश्रेष्ठ मैच विजेताओं के शामिल रहे युवराज सिंह का करियर अभी खत्म नहीं हुआ है फिर भले ही आस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी श्रृंखला के लिए उनकी अनदेखी क्यों ना की गई हो.

उन्होंने कहा, ‘हां, अगर वह संघर्ष जारी रखता है तो वापसी कर सकता है. क्यों नहीं, जब तक असल में सब कुछ खत्म ना हो जाए तब तक कुछ खत्म नहीं होता.’ इंडियन सुपर लीग में एटीके टीम के मालिक गांगुली साल्ट लेक स्टेडियम के नवीनीकरण से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने ईडन गार्डन के नवीनीकरण की भी उम्मीद जताई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi