S M L

दलीप ट्रॉफी: मैच से एक दिन पहले इशांत पहुंचे कानपुर, इंडिया ब्लू की तरफ से खेलेंगे

इशांत पहली बार डे-नाइट मैच में गुलाबी गेंद से घरेलू मैच खेलेंगे

FP Staff Updated On: Sep 19, 2017 12:36 PM IST

0
दलीप ट्रॉफी: मैच से एक दिन पहले इशांत पहुंचे कानपुर, इंडिया ब्लू की तरफ से खेलेंगे

भारतीय टीम से बाहर चल रहे इशांत शर्मा दिलीप ट्रॉफी में खेलेंगे. इशांत से चयनकर्ताओं ने इंडिया ब्लू की टीम से खेलने को कहा है. मंगलवार से दलीप ट्रॉफी में इंडिया ब्लू और इंडिया ग्रीन के बीच मुकाबला खेला जाएगा. रैना की कप्तानी में इशांत इंडिया ब्लू की तरफ से अपना जलवा दिखाएंगे.

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘हां, इशांत कानपुर पहुंच गए हैं. वो सुरेश रैना की कप्तानी में इंडिया ब्लू की तरफ से खेलेंगे. वो पिछले कुछ समय से कोई मैच नहीं खेल पाए हैं और इसलिए राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने उन्हें इस दलीप ट्रॉफी मैच में खेलने को कहा है.’ इशांत पहली बार डे-नाइट मैच में गुलाबी गेंद से घरेलू मैच खेलेंगे.

साल 2007 में टेस्ट डेब्यू करने वाले इशांत ने भारत की तरफ से तीनों फॉर्मेट खेले हैं. इशांत ने अब तक 77 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान उन्होंने 218 विकेट अपने नाम किए हैं. इशांत का बेस्ट 74 रन देकर 7 विकेट रहा है. इसके अलावा उन्होंने मैच में 5 विकेट 7 बार और 10 विकेट 1 बार लिया है. वहीं इशांत ने भारत की तरफ से अब तक 80 वनडे मैचों में 115 विकेट झटके हैं. वनडे में ईशांत का बेस्ट 34 रन देकर 4 विकेट रहा है. वहीं 14 टी20 मैचों में ईशांत ने 8 विकेट लिए हैं

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi