S M L

चेन्नई सुपरकिंग्स की वापसी से खुश धोनी, जर्सी पहन कर जताई खुशी

चेन्नई पर लगा बैन अब हट चुका है.

FP Staff | Published On: Jul 15, 2017 02:16 PM IST | Updated On: Jul 15, 2017 02:16 PM IST

0
चेन्नई सुपरकिंग्स की वापसी से खुश धोनी, जर्सी पहन कर जताई खुशी

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों अपने नए घर पर समय बिता रहे हैं. वेस्टइंडीज से सीरीज खेलने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान बुधवार देर शाम रांची पहुंचे थे.

अब वह श्रीलंका दौरे में वनडे सीरीज खेलेंगे. धोनी ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह घर के बाहर पर अपने कुत्ते को ट्रेंड कर रहे हैं. तस्वीर में दिख रहा उनका रांची का यह वही सिमलिया फार्म हाउस है, जिसमें पिछली अक्षय तृतीया के दौरान धोनी का परिवार शिफ्ट हुआ था.

A post shared by @mahi7781 on

धोनी ने जिस फोटो को शेयर किया है, उसमें वह पीले रंग की टी-शर्ट (चेन्नई सुपर किंग्स वाली) में नजर आ रहे हैं. जिस पर उनका फेवरेट नंबर-7 लिखा है. और उसके नीचे 'थाला' लिखा है.

दरअसल, थाला का मतलब 'लीडर' होता है. उन्हें यह नाम चेन्नई के दर्शकों ने दिया था. पहली बार आईपीएल-2013 के दौरान धोनी को चेन्नई के फैंस ने थाला नाम से पुकारा था. तब धोनी ने इसका खुलासा खुद ही ट्वीट कर किया था.

दरअसल, 2 साल के निलंबन के बाद आईपीएल-2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम वापसी करने जा रही है. सुपरकिंग्स ने तो अभी से इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.

सुपर किंग्स ने दावा किया है कि अभी भी उनके लिए महेंद्र सिंह धोनी सबसे बड़े लक्ष्य हैं और वो ही टीम के सबसे अहम कड़ी रहेंगे. माना जा रहा  है टीम के इस नजरिए से धोनी बेहद खुश हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी फैंस से शेयर की है.

इससे पहले आईपीएल 10 में भी धोनी ने जब पुणे सुपरजायंट के साथ परेशानी में थे तो साक्षी धोनी ने भी चेन्नई सुपरकिंग्स का हेलमेट पहन कर संजीव गोयनका को इशारों इशारों में जवाब दे दिया था.

A post shared by Sakshi (@sakshisingh_r) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi