S M L

अब फाइव स्टार होटल के मालिक बनेंगे एमएस धोनी!

धोनी रांची में एक फाइव स्टार होटल खोलने जा रहे हैं

FP Staff Updated On: Aug 24, 2017 12:39 PM IST

0
अब फाइव स्टार होटल के मालिक बनेंगे एमएस धोनी!

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लगातार अपने बिजनेस के विस्तार की योजना बना रहे हैं. इसी क्रम में वे रांची में एक फाइव स्टार होटल खोलने जा रहे हैं. बीते दिनों धोनी की कंपनी ‘रीति ट्रैवल एवं टिकटिंग प्राइवेट लिमिटेड’ ने धुर्वा में फाइव स्टार होटल खोलने का प्रस्ताव दिया था, जिसे अब मंजूरी मिल गई है.

इस होटल की लागत करीब 300 करोड़ रु. बताई जा रही है. धोनी मोमेंटम झारखंड के ब्रांड एंबेसडर भी हैं. वे स्वयं झारखंड में हुए ग्लोबल इंवेस्टर समिट में शामिल भी हुए थे. धोनी के इस होटल में करीब 500 लोगों को नौकरी मिलने की बात कही गई है.

बताया जाता है कि होटल निर्माण के लिए धोनी की कंपनी ने धुर्वा में ज्यूडिशियल अकादमी के पास करीब पांच एकड़ जमीन चुनी है. फिलहाल ये जमीन पर्यटन विभाग के पास है, जिसपर निर्णय सरकार को करना है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी की कंपनी के प्रमोटर अरुण पांडे ने बताया कि जमीन के आवंटित होते ही होटल का काम शुरू कर दिया जाएगा. अभी सरकार के पास मामला पेंडिंग है, इसके साथ ही स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी और स्पोर्ट्स वियर फैक्ट्री खोलने की भी बात जारी है.

धोनी ने हाल के दिनों में रांची के न्यूक्लियस मॉल में एक स्पोर्ट्स स्टोर का उद्घाटन किया था. जिसमें धोनी ब्रांड एंबेसडर के साथ स्टोर के पार्टनर भी हैं. सूत्रों की मानें, तो धोनी 2020 तक और 275 स्टोर खोलने की योजना बना रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi