S M L

हेजलवुड की बाउंसर से चोटिल हुए डेविड वॉर्नर, टला बड़ा हादसा

जोश हेजलवुड की गेंद वॉर्नर के गले पर जाकर लगी. वॉर्नर हुक शॉट लगाना चाहते थे लेकिन उछाल से मात खा गए

FP Staff Updated On: Aug 15, 2017 02:44 PM IST

0
हेजलवुड की बाउंसर से चोटिल हुए डेविड वॉर्नर, टला बड़ा हादसा

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड के साथ लंबे समय तक चले वेतन विवाद के खत्म होने से ऑस्ट्रेलिया टीम के बांग्लादेश दौरे का रास्ता खुल गया है. ऑस्ट्रेलिया टीम इस दौरे के लिए जोर-शोर से अभ्यास कर रही है. फिलहाल कंगारू टीम डॉर्विन में अभ्यास कैंप में समय बिता रही है. इस अभ्यास कैंप में एक इंट्रा स्क्वाड मैच खेला गया था जिसमें एक तरफ स्टीवन स्मिथ की टीम थी और दूसरी ओर डेविड वॉर्नर की टीम.

मैच के दौरान जोश हेजलवुड की गेंद वॉर्नर के गले पर जाकर लगी. दरअसल वह हाथ घुमा कर हुक शॉट लगाना चाहते थे लेकिन उछाल से मात खा गए.

गेंद लगते ही वॉर्नर जमीन पर गिर पड़े और स्टीवन स्मिथ उनकी स्थिति देखने के लिए उनके पास आ गए. वॉर्नर को रिटायर हर्ट घोषित कर दिया गया और उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया.

स्पोर्ट्स वेबसाइट क्रिकबज में छपी रिपोर्ट के मुताबिक वॉर्नर की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है. ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम शुक्रवार को दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने बांग्लादेश के लिए निकलेगी. शेड्यूल के मुताबिक टीम को 22 अगस्त को एक अभ्यास मैच खेलना है. पहला टेस्ट मैच 27 अगस्त को ढाका में खेला जाएगा, वहीं दूसरा मैच 4 सितंबर को चिट्टागांग में आयोजित होगा.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी ट्वीट पर बताया कि वॉर्नर चोट से उबर रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया टीम को बांग्लादेश दौरे के बात प्रतिष्ठित एशेज सीरीज के लिए इंग्लैंड के मेजबानी करनी है. 23 नवंबर से शुरू हो रही इस सीरीज में कुल पांच टेस्ट मैच खेले जाएंगे. साल 2015 में इंग्लैंड में खेली गई एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 3-2 से हार का सामना करना पड़ा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi