S M L

इरफान पठान की पत्नी की तस्वीर को कट्टरपंथियों ने करार दिया 'गैर इस्लामिक'

इरफान ने दिया जवाब - कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना

FP Staff Updated On: Jul 19, 2017 09:07 AM IST

0
इरफान पठान की पत्नी की तस्वीर को कट्टरपंथियों ने करार दिया 'गैर इस्लामिक'

सोशल मीडिया पर अक्सर बड़ी हस्तियों के ट्रोल होने की खबर आती रहती है . और इस बार इसका शिकार बने हैं क्रिकेटर इरफान पठान. और उन्हें ट्रोल करने वाले ऐसे धार्मिक कट्टरपंथी हैं जिन्हें इरफान का, अपनी बीवी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करना रास नहीं आ रहा है.

टीम इंडिया से लंबे वक्त से बाहर चल रहे इरफान ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की एक तस्वीर शेयर की . और इसके साथ ही मजाक के तौर पर अपनी पत्नी को ‘ मुसीबत’ बताया. इरफान ने सोच भी नहीं होगा कि मजाक में कही गई यह बात उनके लिए सच में मुसीबत ले आएगी.

इस तस्वीर में उनकी पत्नी सफा बेग ने हिजाब पहना हुआ है और वह अपने हाथों से अपने चेहरे को ढंके हुए हैं. इस तस्वीर को पोस्ट करते ही इरफान धार्मिक कट्टरपंथियों के निशाने पर  आ गए  और कुछ लोगों ने इसे ‘गैर इस्लामिक’ करार दे दिया.

लेकिन इरफान भी कहा डरने वाले थे. फेसबुक पर इस तरह की प्रतिक्रिया मिलने के बाद उन्होंने ट्विटर भी इस तस्वीर को डाला . साथ में लिखा कि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना’.

आपको बता दें कि इरफान की पत्नी एक मॉडल है. कुछ दिन पहले टीम इंडिया के एक और क्रिकेटर मोहम्मद शामी को भी अपनी पत्नी का तस्वीर सोशल मीडिया परह शेयर करने के लिए इसी तरह से ट्रोल किया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi