S M L

रोहिंग्या मुसलमानों के खिलाफ हिंसा के मामले में ट्वीट करके बुरे फंसे इरफान पठान!

ट्विटर पर लोगों ने किया ट्रोल, इरफान ने रोहिंग्या मुसलमानों के खिलाफ हो रही हिंसा को बताया नरसंहार

FP Staff Updated On: Sep 08, 2017 06:51 PM IST

0
रोहिंग्या मुसलमानों के खिलाफ हिंसा के मामले में ट्वीट करके बुरे फंसे इरफान पठान!

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज रहे इरफान पठान ने म्यांमार में रोहिंग्या मुसलमानों के साथ हो रही हिंसा पर ट्वीट किया तो लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया.  इरफान पठान ने ट्वीट कर दुनिया में लोगों की सोच पर सवाल उठाया है. हालांकि इरफान पठान के इस ट्वीट पर बहुत से लोग उनसे असहमत हैं और उल्टा निशाना साधते हुए कह रहे हैं कि तब आपको दर्द नहीं हुआ जब कश्मीर में पंडितों पर अत्याचार हो रहे थे.

 

 

इरफान पठान ने अपने इस ट्वीट में म्यांमार नरसंहार का हैश टैग भी इस्तेमाल किया है. इरफान पठान का ये ट्वीट देख बहुत से लोगों ने उनसे असहमति जताई है.इरफान  पठान को लिख रहे हैं कि तुम करियर पर ध्यान दो इस तरह की बहस के लिए बहुत से लोग हैं.

हालांकि बहुत से यूजर्स ने पठान के इस ट्वीट पर सहमति भी जताई है. इन यूजर्स ने लिखा कि इस हिंसा के खिलाफ आवाज़ उठाने के लिए आपका शुक्रिया.

 

आपको बता दें कि  म्यांमार में कट्टरपंथी बौद्ध संगठनों और कट्टरपंथी रोहिंग्या मुसलमानों के बीच कई बार खूनी झड़प हो चुकी है. मौजूदा विवाद भी 25 अगस्त को रोहिंग्या मुसलमानों के एक हथियारबंद संगठन द्वारा सुरक्षा बलों पर किए गए हमले से शुरू हुआ. रोहिंग्या मुसलमानों के अनुसार कई गांवों में सेना ने निहत्थे लोगों पर गोली चलाई. संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार के अनुसार 25 अगस्त को भड़की हिंसा के बाद करीब 400 लोग मारे जा चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi