S M L

जिम्बाब्वे से हार के बाद बौखलाया श्रीलंका बोर्ड, उतरवाई ग्राउंड स्टाफ की पैंट

सभी को 1000 रुपए की दिहाड़ी पर स्टेडियम की सफाई के लिए बुलाया गया था

FP Staff | Published On: Jul 12, 2017 11:04 AM IST | Updated On: Jul 12, 2017 11:04 AM IST

0
जिम्बाब्वे से हार के बाद बौखलाया श्रीलंका बोर्ड, उतरवाई ग्राउंड स्टाफ की पैंट

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की बड़ी लापरवाही और बेहद हैरान करने वाला कृत्य सामने आया है. जिम्बाब्वे से मिली हार के बाद श्रीलंकाई बोर्ड ने अपने ग्राउंड स्टाफ की पैंट उतरवा दी. जब तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं तो उसने माफी भी मांग ली. सोशल साइट पर ढेरों क्रिकेट फैंस जानना चाहते हैं कि आखिर श्रीलंकाई बोर्ड ने ऐसा किया ही क्यों?

स्पोर्ट्स वेबसाइट क्रिकइंफो की मानें तो सोमवार को श्रीलंका और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए मुकाबले में श्रीलंका को हार का सामना करना पड़ा. जिम्बाब्वे ने श्रीलंका को हराकर सीरीज 3-2 से जीत लिए. ये पहला मौका था, जब जिम्बाब्वे ने श्रीलंका में सीरीज अपने नाम की. फिर मैच खत्म होने के बाद जो हुआ उसे देखकर हर कोई शर्मसार हो गया.

दरअसल, शर्मनाक हार के बाद श्रीलंकाई बोर्ड ने अपने ग्राउंड स्टाफ के साथ बदसलूकी की. अधिकारियों ने पैसा देने से पहले ग्राउंड स्टाफ को अपने-अपने पैंट उतारकर वापस करने को कहा. श्रीलंका संडे टाइम्स वेबसाइट के अनुसार, उन सभी को 1000 रुपए की दिहाड़ी पर मैच के दौरान स्टेडियम के कामकाज और सफाई के लिए बुलाया गया था.

करीब 100 लोग उस वक्त मैदान पर मौजूद थे. उन्हें श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड की ओर से यूनिफॉर्म दिए गए थे, लेकिन जब मैच खत्म हुआ तो उन्हें वो यूनिफॉर्म उतारने के लिए कहा गया. महिंद्रा राजपक्षे इंटरनेशनल स्टेडियम में तमाम स्टाफ को अपनी पैंट उतारकर अपने कपड़े पहनने को कहा गया. चौंकाने वाली बात ये है कि जिस वक्त उन्हें यूनिफॉर्म उतारने को कहा उस वक्त उनके पास खुद के कपड़े नहीं थे.

सोशल मीडिया पर इस घटना की कई तस्वीरें वायरल हो रही है. फोटो वायरल होने के बाद श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने लोगों से माफी मांगी उन्हें भरोसा दिया कि इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. बोर्ड ने उन ग्राउंड स्टाफ को मुआवजा देने की भी बात कही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi