S M L

विराट कोहली की नजर में इस खिलाड़ी में है बेन स्टोक्स जैसी काबिलियत

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन के बाद दिया बयान

FP Staff Updated On: Jul 31, 2017 10:43 AM IST

0
विराट कोहली की नजर में इस खिलाड़ी में है बेन स्टोक्स जैसी काबिलियत

टेस्ट केरियर का पहला मैच खेल रहे हार्दिक पंड्या के प्रदर्शन से कप्तान विराट कोहली काफी खुश हैं. उन्होंने इस युवा खिलाड़ी की तारीफ करते हुए कहा कि आने वाले समय में पांड्या की, वहीं भूमिका भारतीय टीम के लिए हो सकती है जो इस वक्त इंग्लैंड के बेन स्टोक्स की है.

कोहली ने कहा कि हार्दिक आने वाले समय में भारत के लिए बेहतरीन ऑलराउंडर साबित हो सकते हैं. बता दें कि श्रीलंका को पहले टेस्ट मैच में भारत ने 304 रनों से हराकर 3 टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है.

कोहली ने कहा कि पांड्या में इंग्लैंड के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स जैसी प्रतिभा है और भारत के लिए वह स्टोक्स जैसे खिलाड़ी बन सकते हैं.' पांड्या अपनी आक्रामक बल्लेबाजी की वजह से कम समय में ही लोकप्रिय हो गए हैं. साथ ही वह एक अच्छे तेज गेंदबाज भी हैं. फील्डिंग में भी वह काफी चुस्त दिखते हैं. कई प्रमुख क्रिकेट दिग्गजों का भी मानना है कि हार्दिक पांड्या में बेहरतरीन ऑलराउंडर बनने की प्रतिभा है.

hardik (1)

हार्दिक पंड्या ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट की पहली पारी में ताबड़तोड़ 49 गेंदों पर अर्धशतक ( 50 रन ) जमाया, जिसमें 3 शानदार छक्के शामिल थे. साथ ही पहली पारी में 1 विकेट लेकर अपने पहले ही टेस्ट में उम्दा प्रदर्शन किया और भारत ने यह मुकाबला 304 रनों से जीत लिया.

बेन स्टोक्स बने उप कप्तान

बेन स्टोक्स फिलहाल विश्व के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर माने जाते हैं. इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में स्टोक्स ने शानदार शतक (112 रन) भी लगाया और गेंदबाजी में 1 विकेट भी झटका है. भारत के कप्तान विराट कोहली के विश्वास पर हार्दिक पंड्या ने पहले टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन किया है. अभी यह कहना भी जल्दबाजी होगा की वह टेस्ट में एक महान ऑलराउंडर बन सकते है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi