S M L

कोच पर किचकिच: सीएसी कराएगी कुंबले-कोहली के बीच समझौता !

अगर मतभेद जल्द सुलझ गया तो कुंबले को 2019 के वर्ल्डकप तक के लिए सौंपी जा सकती है चीफ कोच की जिम्मेदारी.

FP Staff | Published On: Jun 13, 2017 02:13 PM IST | Updated On: Jun 13, 2017 02:13 PM IST

कोच पर किचकिच: सीएसी कराएगी कुंबले-कोहली के बीच समझौता !

टीम इंडिया के चीफ कोच के सेलेक्शन का मसला वेस्टइंडीज दौरे तक के लिए टाल दिया गया है. और क्रिकेट एडवायजरी कमेटी यानी सीएसी अनिल कुंबले और विराट कोहली के बीच आई दरार को दूर करने की कोशिश में लगी है.  समचार पत्र द टाइम्स ऑफ इंडिया  की खबर के मुताबित सीएसी के सदस्यों सचिन तेंदुलकर ,सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण ने कप्तान विराट कोहली से इस मसले पर बात की है.

खबर के मुताबिक अगर सीएसी कुंबले और कोहली अपने बीच के मतभेदों को दूर कराने में कामयाब रहती है तो टीम के वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले या फिर उस दौरे के बीच में ही 2019 के  वर्ल्डकप तक,दो साल के लिए चीफ कोच के तौर पर अनिल कुंबले के नाम का ऐलान किया जा सकता है.

अखबार ने बीसीसीआई के सूत्रों के हवाले से लिखा है कि सीएसी ने कुंबले और कोहली से बात की है औक कुछ बातों पर सहमति भी बनी है. कोहली ने सीएसी को भरोसा दिलाया है कि कोहली बीती बातों को भुलाकर कुंबले के साथ काम करने को तैयार हैं. और अब सीएसी कुंबले के कुछ मसलों पर पीछे हटने के लिए कह सकती है.

भारत का वेस्टइंडीज दौरा  23 जून से शुरू हो रहा है.भारत पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलने के लिए वेस्टइंडीज का दौरा करेगा. इसका पहला मैच 23 जून को खेला जाएगा. सीरीज का एकमात्र टी20 मैच नौ जुलाई को खेला जाएगा.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi