S M L

रवि शास्त्री के समर्थन में रॉबिन सिंह, कोच को मिले अपना स्टाफ चुनने की आजादी

मैं भी उन लोगों के साथ काम नहीं करना चाहता, जिन्हें मैं नहीं जानता नहीं

FP Staff Updated On: Jul 18, 2017 12:11 PM IST

0
रवि शास्त्री के समर्थन में रॉबिन सिंह, कोच को मिले अपना स्टाफ चुनने की आजादी

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर रॉबिन सिंह ने सपोर्ट स्टाफ मामले में रवि शास्त्री का समर्थन करते हुए कहा कि कोच को अपना सपोटिंग स्टाफ चुनने की आजादी होनी चाहिए. इस मामले में उन्हें टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री का समर्थन किया है.

वर्ष 2007 से 2009 तक टीम इंडिया के फील्डिंग कोच की भूमिका निभा चुके रॉबिन ने कहा कि अगर वह कोच होते तो अपने सपोर्ट स्टाफ में वह उन लोगों को ही चुनते जिनके साथ वह सहज महसूस करते. पूर्व ऑलराउंडर रॉबिन को तमिलनाडु प्रीमियर लीग में कराइकुडी कलई टीम का प्रमुख कोच नियुक्त किया गया है.

बीसीसीआई ने हाल ही में टीम इंडिया के पूर्व निदेशक रवि शास्त्री को भारतीय क्रिकेट टीम का प्रमुख कोच और पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को गेंदबाजी कोच तथा पूर्व बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को विदेशी दौरों के लिए बल्लेबाजी सलाहकार नियुक्त किया था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही है कि शास्त्री ने सपोर्ट स्टाफ में द्रविड़ और जहीर की नियुक्तियों पर नाराजगी व्यक्त किया है क्योंकि वह खुद ही अपना सपोर्ट स्टाफ चुनना चाहते हैं.

इस पर रॉबिन ने कहा कि मैं उन लोगों के साथ काम करना चाहता हूं जिन लोगों को मैं जानता हूं. मैं उन लोगों के साथ काम नहीं करना चाहता, जिन्हें मैं नहीं जानता. काम करने में आपको सहजता चाहिए और यह तभी हो सकती है जब आपके साथ के लोग आपकी बात को समझ सकें.

रॉबिन सिंह ने कहा कि आप उन लोगों के साथ मिलकर बेहतर काम करते हैं, जिन्हें आप जानते समझते हों और जिनसे आपको लगता है कि वे आपके साथ मिलकर किसी योजना को सही रूप दे सकते हैं क्रिकेट हो या कंपनी, आप किसी को भी अपने लिए चुन सकते हैं. सीईओ हो या मैनेजमेंट, वह उन्हीं लोगों को चुनते हैं जिनके साथ वह काम करना सहज पसंद करते हैं. मुझे नहीं लगता है कि इसमें कोई विवाद है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi