S M L

अनिल कुंबले का जाना तय, टीम इंडिया को जल्द मिल सकता है नया कोच!

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी, मुख्य कोच पद के तौर पर आखिरी टूर्नामेंट होगा.

FP Staff | Published On: Jun 01, 2017 12:54 PM IST | Updated On: Jun 01, 2017 12:58 PM IST

अनिल कुंबले का जाना तय, टीम इंडिया को जल्द मिल सकता है नया कोच!

इंग्लैंड में आयोजित होने वाले आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी. ऐसे में सूत्रों के मुताबिक टीम इंडिया के मुख्य कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच जमकर विवाद चल रहा है, जो खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं अब सूत्रों के हवाले से खबर है कि चैंपियंस ट्रॉफी के बाद अनिल कुंबले टीम इंडिया के कोच नहीं होंगे.

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी, अनिल कुंबले का भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद के तौर पर आखिरी टूर्नामेंट होगा.’

आपको बता दें कि कुछ समय पहले हिन्दू अखबार की एक रिपोर्ट के अनुसार कप्तान विराट कोहली और कोच अनिल कुंबले के बीच अनबन की वजह सबके सामने आई थी, जहां बताया गया था कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कुलदीप यादव को लेकर कई बार दोनों के बीच तकरार हुई थी.

इससे पहले भी सूत्रों के हवाले से खबर थी कि भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी मुख्य कोच अनिल कुंबले द्वारा टीम का मार्गदर्शन करने के तरीके से खुश नहीं हैं.

अनिल कुंबले ने भारतीय क्रिकेट टीम का मुख्य कोच पद जून 2016 में संभाला था, जिसके बाद टीम इंडिया का प्रदर्शन अभी तक शानदार रहा है, वहीं अनिल कुंबले की निगरानी में भारत ने लगभग हर किसी विपक्षी टीम को हराया है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi