S M L

क्या वहाब रियाज हो गए हैं 'यूज्ड प्रोडक्ट', ई कॉमर्स साइट पर लगी वहाब की बोली

50 लोगों ने लगाई वहाब की बोली, 610 ऑस्ट्रेलियन डॉलर तक पहुची कीमत

FP Staff Updated On: Jun 15, 2017 04:28 PM IST

0
क्या वहाब रियाज हो गए हैं 'यूज्ड प्रोडक्ट', ई कॉमर्स साइट पर लगी वहाब की बोली

ई कॉमर्स वेबसाइट्स पर आपने अब तक तमाम प्रॉडक्ट्स के  विज्ञापन देखे होंगे. लेकिन बुधवार की रात को ऐसी एक साइट पर एक पाकिस्तानी गेंदबाज की भी बोली लगी. चैंपियंस ट्रॉफी सेमीफाइनल में पाकिस्तानी गेंदबाज अपने परफॉर्मेंस से पूरी दुनिया में ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं. लेकिन पाकिस्तानी गेंदबाज वहाब रियाज, किसी और वजह से ट्विटर पर चर्चा में हैं. चोट के चलते पाकिस्तान की वनडे टीम से चल रहे वहाब रियाज को किसी शरारती तत्व ने ई कॉमर्स साइट पर बिक्री के लिए डाल दिया.

इस्तेमाल किए हुए सामान को दोबारा बेचने वाली इस साइट पर एक ऑस्ट्रेलियन यूजर ने वहाब रियाज की फोटो के साथ उसे ‘यूज्ड प्रोडक्ट’ बताकर बिक्री के लिए डाल दिया. और इसके लिए 610 ऑस्ट्रेलियन डॉलर की मांग की. इस फोटो के साथ ही कुछ ऐसी बातें भी लिखी गई जो वहाब के करियर के साथ मेल खाती हैं.

wahab riyaz

कुछ ही देर में वहाब की ‘नीलामी’ की खबर ट्विटर पर तैरने लगी और जल्दी ही साइट को अपनी गलती का अहसास हो गया. लेकिन तब तक 50 लोग वहाब की बोली लगा चुके थे.

चैंपियंस ट्रॉपी में पाकिस्तानी बॉलिंग आक्रमण का अहम हिस्सा बन कर आए वहाब, भारत के खिलाफ पहले मुकाबले के बाद टखने की चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. भारत के खिलाफ करारी हार के बाद पाकिस्तान की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. और अब पाकिस्तान इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच चुका है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi