S M L

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: वकार ने मॉर्गन को लताड़ा, कहा बहाना मत बनाओ

पाकिस्तान से हार के बाद ऑइन मॉर्गन ने पिच को ठहराया था जिम्मेदार

IANS | Published On: Jun 15, 2017 09:58 PM IST | Updated On: Jun 15, 2017 09:58 PM IST

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017: वकार ने मॉर्गन को लताड़ा, कहा बहाना मत बनाओ

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच हारने के बाद पिच पर दिए गए बयान पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कोच वकार यूनुस ने इंग्लैंड के कप्तान ऑइन मॉर्गन को आड़े हाथों लिया है. पाकिस्तान ने बुधवार को खेले गए सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर पहली बार फाइनल में प्रवेश किया है.

इस मैच में मिली हार के मॉर्गन ने कहा था, ‘मुझे नहीं लगा कि एक मेजबान के तौर पर हमें कोई फायदा हुआ है. हम जानते थे कि इस टूर्नामेंट में एक मौका आएगा जब हमें इस्तेमाल हो चुकी विकेट पर खेलना होगा. फिर हमें पता चला कि आज ही हमें वह पिच मिलने जा रही है.’

मॉर्गन ने कहा, ‘यह काफी निराशाजनक है, क्योंकि इस टूर्नामेंट में हमने ग्रुप स्तर पर खेले गए मैचों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था.’ इस बयान पर मॉर्गन को लताड़ लगाते हुए वकार ने कहा कि बुधवार को पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड से स्पष्ट रूप से बेहतर थी.

वकार ने कहा, ‘इस्तेमाल की गई पिच को लेकर बहाने बनाना बंद करें ऑइन मॉर्गन. आपको पाकिस्तान ने स्पष्ट रूप से धुला था.’ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल-हक ने भी टीम की प्रशंसा करते हुए उसके हरफनमौला खेल को सराहा है.

इंजमाम ने कहा, ‘मैं पाकिस्तान के लिए इसी चीज की कल्पना करता था. एक ऐसी टीम जो कोई भी चुनौती स्वीकार कर सकती है और फिर उससे ऐसे निपटती है जिस तरह वही कर सकती है.’

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi