S M L

चैंपियंस ट्रॉफी 2017, India Vs Srilanka : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

भारत और श्रीलंका के बीच मैच दोपहर 3 बजे से

FP Staff | Published On: Jun 07, 2017 08:35 PM IST | Updated On: Jun 07, 2017 08:35 PM IST

चैंपियंस ट्रॉफी 2017, India Vs Srilanka : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

पाकिस्तान के साथ हुए एकतरफा मुकाबले के बाद भारत गुरुवार को श्रीलंका से भिड़ेगा. यह मैच ओवल में दोपहर तीन बजे से शुरू होगा. पिछले मैच में भारत ने बल्लेबाजी में अपनी ताकत का प्रदर्शन किया था. शिखर धवन, रोहित शर्मा, युवराज सिंह और कप्तान विराट कोहली ने रनों का अंबार लगा दिया था. गेंदबाजों ने भी समय-समय पर विकेट लेकर दबाव बनाए रखा था.पिछले मैच में उमेश यादव ने तीन विकेट लिए थे

तेज गेंदबाजों के ऊपर ही गेंदबाजी की कमान होगी. हालांकि भारत की फील्डिंग ने पिछले मैच में जरूर निराश किया था. ऐसे में उम्मीद होगी कि इस मैच में सुधार देखने को मिलेगा. श्रीलंका की टीम जरूर कमजोर नजर आ रही है. लेकिन युवा ब्रिगेड को कमजोर समझना भूल भी हो सकती है.  श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज गुरुवार को चैंपियंस ट्रॉफी में भारत के खिलाफ होने वाले मैच के लिए अपनी टीम के साथ मैदान पर उतरेंगे. मैथ्यूज अपनी चोट से उबर गए हैं और वह बल्लेबाजी के लिए पूरी तरह से फिट हैं. हालांकि, उनकी गेंदबाजी पर अब भी संदेह है. मैथ्यूज के फिट होने के बाद श्रीलंका को थोड़ी हिम्मत मिलेगी.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के चैनल स्टार स्पोर्ट्स 1/HD स्टार स्पोर्ट्स हिंदी/HD  पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच दोपहर 3 बजे शुरू होगा. भारत और श्रीलंका के बीच मैच ओवल में खेला जाएगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi