S M L

चैंपियंस ट्रॉफी 2017, Pakistan Vs South Africa : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच शाम 6 बजे से

FP Staff | Published On: Jun 06, 2017 04:07 PM IST | Updated On: Jun 06, 2017 04:07 PM IST

चैंपियंस ट्रॉफी 2017, Pakistan Vs South Africa : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

बुधवार को एजबेस्टन में ग्रुप बी की टीमें पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका का मुकाबला होगा. अपने पिछले मैच में मिली हार के बाद यह मुकाबला पाकिस्तान के लिए आसान नहीं होगा. इस बार उसके सामने दुनिया की नंबर एक टीम है. पाकिस्तान की टीम में अनुभव की कमी साफ दिख रही है. गेंदबाजी बल्लेबाजी के अलावा भारत के खिलाफ उसकी फील्डिंग भी निराशाजनक थी.

अफ्रीका की टीम काफी संतुलित है. श्रीलंका के खिलाफ मैच में इमरान ताहिर और हाशिम अमला का प्रदर्शन लाजवाब था. उसके पास विश्व के नंबर एक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स और विश्व के नंबर एक गेंदबाज रबाडा हैं. बल्लेबाजी में डिविलियर्स के अलावा अनुभवी हाशिम अमला, विस्फोटक क्विंटन डि कॉक, फाफ डु प्लेसिस और जेपी ड्यूमिनी जैसे धुरंधर शामिल हैं. डेविड मिलर अपने विस्फोटक तेवरों के लिए जाने जाते हैं जबकि क्रिस मॉरिस और पार्नेल की ऑलराउंड क्षमता टीम को संतुलन प्रदान करती है. यही पाकिस्तान की मुश्किल है. जिस हालात में पाकिस्तान है ऐसे में उसके लिए मुश्किल से पार पाना आसान नहीं होगा.

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स के चैनल स्टार स्पोर्ट्स 1/HD स्टार स्पोर्ट्स हिंदी/HD  पर हो रहा है.

मैच का वक्त

मैच शाम 6 बजे शुरू होगा. पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका के बीच मैच एजबेस्टन में होगा.

हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग होगी.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरे आईपीएल में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगी.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi