S M L

आईसीसी टूर्नामेंट में भारत के खिलाफ नहीं खेलेगा पाकिस्तान?

जावेद मियांदाद ने पीसीबी को दी भारत के खिलाफ ना खेलने की सलाह

FP Staff Updated On: Aug 07, 2017 08:52 AM IST

0
आईसीसी टूर्नामेंट में भारत के खिलाफ नहीं खेलेगा पाकिस्तान?

पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज जावेद मियांदाद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को सलाह दी है कि उसे आईसीसी टूर्नामेंट्स में भारत के खिलाफ नहीं खेलना चाहिए. पाकिस्तान के लिए 124 टेस्ट खेलने वाले और 3 बार टीम के कोच रह चुके मियांदाद ने कहा कि अब पाकिस्तान को भारत से क्रिकेट रिश्तों पर कड़ा फैसला लेना होगा.

मियांदाद ने कहा, ‘अब ईंट का जवाब पत्थर से देने का वक्त आ गया है, अगर भारत हमारे साथ द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेलना चाहता तो हमारे लिए भी अब किसी टूर्नामेंट में भारत के खिलाफ खेलना जरूरी नहीं है. पाकिस्तान को आईसीसी टूर्नामेंट में भारत के खिलाफ नहीं खेलना चाहिए.

जावेद मियांदाद ने आगे कहा कि भारत से सीरीज खेलने की भीख मांगने का कोई फायदा नहीं. जावेद ने बयान दिया, ‘अगर हम आईसीसी टूर्नामेंट्स में भारत के खिलाफ नहीं खेलेंगे और जब आईसीसी को बड़ा नुकसान होगा तभी आईसीसी हमारे इज्जत करेगी. इसके बाद इंटरनेशनल क्रिकेट जगत को पता चलेगा कि पाकिस्तान क्रिकेट के साथ भारतीय कितनी नाइंसाफी कर रहे .

मियांदाद के मुताबिक भारत और पाकिस्तान आईसीसी एक्जीक्यूटिव बोर्ड में समान सदस्य हैं. अगर आईसीसी भारत को हमारे खिलाफ खेलने के लिए नहीं मना सकता तो फिर वो ये कैसे सोच सकता है कि पाकिस्तान आईसीसी टूर्नामेंट्स में भारत के खिलाफ खेले.

मियांदाद के मुताबिक पीसीबी बीसीसीआई के खिलाफ केस लड़कर अपना पैसा और वक्त जाया करने वाली है. पीसीबी को वो पैसा अपने देश में क्रिकेट की बेहतरी के लिए लगाना चाहिए. पाकिस्तान को भारत के खिलाफ आईसीसी प्रतियोगिता में नहीं खेलना चाहिए क्योंकि पाकिस्तान के पास खोने के लिए कुछ नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi