S M L

देखिए चैंपियंस ट्रॉफी से पहले शिखर धवन की बेटे के साथ मस्ती

पिछली बार चैंपियंस ट्रॉफी के 'मैन ऑफ द टूर्नामेंट' थे शिखर धवन

FP Staff Updated On: May 23, 2017 11:57 AM IST

0
देखिए चैंपियंस ट्रॉफी से पहले शिखर धवन की बेटे के साथ मस्ती

आईपीएल-10 में 479 रन बनाकर फॉर्म में वापसी करने वाले शिखर धवन चैंपिंयस ट्रॉफी की तैयारी में जुट गए हैं. पिछली बार की तरह धवन इस बार भी चैंपियंस ट्रॉफी में रनों की बारिश करना चाहेंगे. वे तरोताजा होकर मैदान में उतरना चाहते हैं. इसकी तैयारी उन्होंने शुरू कर दी है और अपने फैंस को भी अपडेट कर रहे हैं.

बेटे के साथ कर रहे मस्ती

इन दिनों धवन अपना पूरा समय परिवार के साथ बिता रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे 'बाइकर ब्वॉय' बन गए हैं और अपने बेटे के साथ  दौड़ लगा रहे हैं.

पिछली बार मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे शिखर धवन

पिछली बार शिखर ने 90.75 की औसत से 363 रन बनाए थे, वह भी 101.39 के स्ट्राइक रेट के साथ, किसी टूर्नामेंट में खिलाड़ी का यह प्रदर्शन उसे ऊंचाइयों की और ले जाता है. दरअसल, ये आकड़े शिखर धवन के हैं, जिनकी बदौलत इंग्लैंड में खेली गई पिछली चैंपियंस ट्रॉफी (2013) में वे प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे थे और भारत विजेता रहा था.

अपनी ट्रॉफी बचाने उतरेगी टीम इंडिया

चैंपियंस ट्रॉफी का आगाज 1 जून को इंग्लैंड में हो रहा है. जिसमें मौजूदा चैंपियन टीम इंडिया अपने खिताब की रक्षा के लिए उतरेगी. भारत अपने अभियान की शुरुआत 4 जून को करेगा. जिस दिन टीम इंडिया का पहला मुकाबला चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi