S M L

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले टीम इंडिया को झटका, शिखर धवन हुए पहले तीन वनडे से बाहर

पत्नी की तबियत खराब होने के चलते बाहर हुए धवन, बीसीसीआई ने नहीं चुना कोई रिप्लेसमेंट, रोहित के साथ केएल राहुल या कप्तान कोहली कर सकते हैं पारी की शुरुआत

FP Staff Updated On: Sep 14, 2017 07:33 PM IST

0
ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले टीम इंडिया को झटका, शिखर धवन हुए पहले तीन वनडे से बाहर

ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले भारतीय टीम को झटका लगा है. टीम इंडिया के ओपनर और इस समय जोरदार फॉर्म में चल रहे शिखर धवन शुरुआती तीन वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं.

बीसीसीआई से मिली जानकारी मुताबिक शिखर की पत्‍नी की तबीयत खराब है और उन्‍होंने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से पहले तीन मैचों में बाहर रहने की इजाजत मांगी है. उनके इस अनुरोध को बीसीसीआई ने मान लिया है. बीसीसीआई ने प्रेस रिलीज के जरिए ये जानकारी दी है.

शिखर धवन की जगह टीम इंडिया में कोई रिप्‍लेसमेंट नहीं चुना गया है. संभावना यही है कि शिखर की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा के साथ लोकेश राहुल या कप्‍तान विराट कोहली पारी की शुरुआत करेंगे

आपको बता दें कि कि ऑस्‍ट्रेलियाई टीम को अपने भारत दौरे में पांच वनडे और तीन टी20 मैच खेलने हैं. सीरीज के पांच वनडे 17 सितंबर, 21 सितंबर, 24 सितंबर, 29 सितंबर और 1 अक्‍टूबर को खेले जाने हैं. उसके बाद तीन टी20 मैच शुरू होंगे जो 7 अक्‍टूबर, 10 अक्‍टूबर और 13 अक्‍टूबर को होंगे. शिखर धवन ने श्रीलंका के खिलाफ पहले वनडे में शतक बनाया था. इंग्‍लैंड में हुई चैंपियंस ट्रॉफी और श्रीलंका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में भी उन्‍होंने बल्‍ले से शानदार प्रदर्शन किया था.

इससे पहले धवन अपनी मां के बीमार होने के चलते श्रीलंका में भी आखिरी वनडे और इकलौते टी20 मुकाबले में शामिल नहीं हो सके थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi