S M L

आगे बढ़ सकती है टीम इंडिया के साउथ अफ्रीका दौरे की तारीखें

श्रींलका क्रिकेट बोर्ड ने की है गुजारिश, साउथ अफ्रीका दौरे से पहले श्रीलंका में ट्राइ सीरीज खेले टीम इंडिया

FP Staff Updated On: Aug 17, 2017 01:34 PM IST

0
आगे बढ़ सकती है टीम इंडिया के साउथ अफ्रीका दौरे की तारीखें

टीम इंडिया को अगले साल साउथ अफ्रीका के लंबे दौरे पर जाना है, लेकिन उससे पहले अब संकेत मिले हैं कि इस दौरे को छोड़ा आगे बढ़ाया जा सकता हैय  दरअसल, यह दौरा पहले साल 2018 की शुरुआत में हो रहा था, लेकिन अब बीसीसीआई इस दौरे की तारीख को आगे बढ़ाने पर फैसला ले सकती है.  इसके पीछे की वजह ये है कि श्रीलंका बोर्ड ने बीसीसीआई से अनुरोध किया है कि वह इस दौरे से पहले श्रीलंका में होने वाली ट्राई सीरीज को पहले करवाएं, जिसके चलते दक्षिण अफ्रीका दौरे की तारीख आगे बढ़ाई जानी निश्चित है.

 

बता दें कि टीम इंडिया फिलहाल श्रीलंका दौरे पर है. जहां विराट की ब्रिगेड ने टेस्ट सीरीज 3-0 से जीत ली है. भारतीय टीम फिलहाल श्रीलंका में टेस्ट सीरीज जीतने के बाद वनडे और टी 20 मुकाबले खेलेगी. उसके बाद भारतीय टीम 23 अंतरराष्ट्रीय मैचों के साथ एक लंबे घरेलू दौरे में व्यस्त होगी. इस दौरान वह ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी 20 सीरीज खेलेंगी, तो श्रीलंका के खिलाफ पूरी सीरीज खेलेगी.

बीसीसीआई ने घरेलू दौरे के बाद साउथ अफ्रीका दौरे पर मोहर लगाई थी, लेकिन अब श्रीलंकाई बोर्ड की इंडिपेंडेंस कप की गुजारिश के बाद बीसीसीआई ने साउथ अफ्रीकी दौरे को आगे के लिए स्थगित करने का विचार बनाया है. श्रींलका के खिलाफ भारतीय टीम लगातार क्रिकेट खेल रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi