S M L

बीसीसीआई ने कोहली-कुंबले विवाद पर मैनेजर से रिपोर्ट मांगी

प्रशासनिक मैनेजर कपिल मल्होत्रा से अनिल कुंबले-विराट कोहली विवाद पर विस्तृत रिपोर्ट देंगे

FP Staff | Published On: Jun 22, 2017 09:58 AM IST | Updated On: Jun 22, 2017 09:58 AM IST

0
बीसीसीआई ने कोहली-कुंबले विवाद पर मैनेजर से रिपोर्ट मांगी

बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जौहरी मुख्य कोच के इस्तीफा देने के बाद भारतीय टीम के प्रशासनिक मैनेजर कपिल मल्होत्रा से अनिल कुंबले-विराट कोहली विवाद पर विस्तृत रिपोर्ट मांगेंगे.  प्रशासकों की समिति (सीओए) प्रमुख विनोद राय 24 जून को मुंबई में बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारियों के साथ कुंबले के इस्तीफे के बारे में चर्चा करेंगे.

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी पुष्टि की कि आईसीसी की सालाना बैठक के लिये इंग्लैंड में मौजूद जौहरी ने मल्होत्रा से आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान हुई सारी घटनाओं की विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा है. सूत्र ने आज कहा, जौहरी से मल्होत्रा से इंग्लैंड में हुई घटना की रिपोर्ट मांगने के लिए कहा गया है. जौहरी के फिर इस रिपोर्ट को सीओए प्रमुख विनोद राय को सौंपने की उम्मीद है.

मल्होत्रा अभी वेस्टइंडीज में हैं जो भारतीय टीम के प्रशासनिक मैनेजर के रूप में उनका अंतिम टूर्नामेंट है. उनके जल्द ही रिपोर्ट देने की उम्मीद है. जब पूछा गया कि यह तनाव तो इंग्लैंड से पहले ही शुरू हो गया था तो सूत्र ने कहा कि सीओए ने यह भी ध्यान में रखा है.

सूत्र ने कहा, सीईओ यह भी पता करेंगे कि पूरी घरेलू सीरीज के दौरान प्रशासनिक मैनेजर रहे अनिल पटेल ने कप्तान और कोच के बीच मतभेद का जिक्र करने वाली कोई रिपोर्ट दी थी या नहीं. अगर ऐसा था तो इस रिपोर्ट को भी सीओए के सुपुर्द किया जाएगा. पता चला है कि सीओए को मतभेदों के बारे में तभी पता चला जब उसने कोहली और कुंबले से आईपीएल फाइनल के दिन अलग से बात की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi