S M L

साउथ अफ्रीका की फ्लाइट में नहीं बैठ सके बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रूबेल

साउथ अफ्रीका में दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए रूबेल को नहीं मिला सिक्योरिटी क्लीयरेंस

FP Staff Updated On: Sep 19, 2017 05:40 PM IST

0
साउथ अफ्रीका की फ्लाइट में नहीं बैठ सके बांग्लादेश के तेज गेंदबाज रूबेल

दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका जाने वाली बांग्लादेशी टीम को उस वक्त तगड़ा झटका लगा जब उसके तेज गेंदबाज रूबेल हुसैन साउथ अफ्रीका जाने वाली फ्लाइट में नहीं चढ़ सके. दरअसल उन्हें सिक्योरिटी क्लीयेरेंस ना मिलने की वजह से फ्लाइट में नहीं बैठने दिया गया.  साउथ अफ्रीका के इमिग्रेशन विभाग ने उन्हें अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं दिया है.

बांग्लादेश की टीम को रूबेल के बिना ही दक्षिण अफ्रीका पहुंच चुकी है. सोमवार को उन्हें जरुरी कागजात पेश करने थे लेकिन जिसके चलते साउथ अफ्रीका के इमिग्रेशन सिक्योरिटी विभाग ने उन्हें क्लीयेरेंस नहीं दिया.

जनवरी में अपना अंतिम टेस्ट न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलने वाले रूबेल को लेकर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के मुखिया निजामुद्दीन चौधरी अभी भी आश्वस्त हैं कि वह टेस्ट सीरीज के लिए टीम से जुड़ जायेंगे. उन्होंने इस सम्बन्ध में साउथ अफ्रीका क्रिकेट के चेयरमैन हारून लोगर्ट से बात की है और उन्होंने मामले को देखने का भरोसा दिया है.

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा कि आजकल कुछ देशों ने सिक्योरिटी को लेकर अपने कुछ नियम बनाए हैं और रूबेल इसलिए क्लीयेरेंस नहीं मिल पाया है. उनके अनुसार रूबेल के नाम के कारण उन्हें वहां नहीं जाने दिया गया क्योंकि इसी नाम के एक अन्य व्यक्ति को दक्षिण अफ्रीका के इमिग्रेशन विभाग ने ब्लैकलिस्टेड किया हुआ है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi